Sawai madhopur Accident News:घूमने के लिए घर से निकले दोस्त सड़क दुर्घटना का शिकार, 1 की मौत, 1 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2283222

Sawai madhopur Accident News:घूमने के लिए घर से निकले दोस्त सड़क दुर्घटना का शिकार, 1 की मौत, 1 घायल

Sawai madhopur Accident News:सवाई माधोपुर के टोंक-चिरगांव नेशनल हाईवे 552 पर स्कूटी सवार एक 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई. जबकि एक अन्य किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया.

Sawai madhopur Accident News

Sawai madhopur Accident News:सवाई माधोपुर के टोंक-चिरगांव नेशनल हाईवे 552 पर भौमिया जी की टेक कुशालीदर्रा के नजदीक सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार एक 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई.जबकि एक अन्य किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया.

सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया ,वही घायल किशोर को अस्पताल में भर्ती करवाया ,जहाँ उसका उपचार चल रहा है . 

मृतक किशोर खटीक मोहल्ला आलनपुर निवासी मिहिर पहाड़िया पुत्र योगेश पहाड़िया है.कोतवाली थाने के हैडकॉन्स्टबेल भँवर सिंह के मुताबिक चार-पांच किशोर दो- तीन दौपहिया वाहनों से घूमने के लिए जा रहे थे. 

इस दौरान एक स्कूटी पर मिहिर पहाड़िया व नबील अहमद सवार थे , भौमिया जी की टेक कुशालीदर्रा के नजदीक स्कूटी अनियंत्रित होकर फिसल गई ,हादसे में 16 वर्षिय मिहिर पहाड़िया पुत्र योगेश पहाड़िया निवासी खटीक मोहल्ला आलनपुर की मौत हो गई . 

वहीं 17 वर्षिय नबील अहमद पुत्र खलील अहमद निवासी शहर सवाई माधोपुर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका फिलहाल जिला अस्पताल में उपचार जारी है. जानकारी के अनुसार मिहिर के पिता योगेश पहाडिया चित्तौड़गढ़ में व्याख्याता के पद पर कार्यरत है. 

जो कि सवाई माधोपुर के आकाशवाणी के पीछे रहते है. जिनका अपनी पत्नी सीमा से लम्बे समय से विवाद चल रहा था. जिसके चलते मिहिर और उसकी बड़ी बहिन अपने नाना रामनिवास खटीक के पास आलनपुर में रहती थी. मिहिर ने इसी साल दसवी की परीक्षा पास की थी. गर्मियों की छुट्टी में दोस्तों के साथ मौज मस्ती करने जाते समय सड़क दुर्घटना में मिहिर की मौत हो गई . 

उधर बेटे की मौत के बाद शव लेने को लेकर भी अस्पताल में ही माता पिता के बीच का विवाद देखने को मिला . इस दौरान मां सीमा पहाडिया बेटे का शव लेने के लिए अड़ गई. वहीं पिता ने कानून का हवाला देते हुए बेटे का शव उन्हें देने की मांग की. 

इस दौरान अस्पताल में खूब गहमागहमी देखने को मिली. जिसके चलते शव का पोस्टमार्टम करने में खासा वक्त लगा .पुलिस अधिकारियों की समझाइस पर मामला शांत हुवा ,पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव मृतक के पिता के सुपुर्द कर दिया .

यह भी पढ़ें:NEET परीक्षा 2024 परिणाम को लेकर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने उठाए सवाल

Trending news