Sawai Madhopur Crime News: पेट्रोल पंप पर लूट और फायरिंग की घटना का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2199950

Sawai Madhopur Crime News: पेट्रोल पंप पर लूट और फायरिंग की घटना का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Sawai Madhopur Crime : राजस्थान के सवाई माधोपुर के श्रीराम फिलिंग स्टेशन वजीरपुर पर फायरिंग कर नगदी लूट का प्रयास किया पेट्रोल पंप कर्मियों के विरोध करने पर एक कर्मचारी के पेट पर गोली मारी. वहीं दूसरे कर्मचारियों को बंदूक की बट से सिर में चोट मार कर गंभीर घायल कर दिया था.

Sawai Madhopur Crime News: पेट्रोल पंप पर लूट और फायरिंग की घटना का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Sawai Madhopur Crime News : वजीरपुर थाना क्षेत्र में पिछले एक सप्ताह में अलग-अलग दो पेट्रोल पंपों पर हुई लूट और फायरिंग की घटना के बाद जिला पुलिस अधीक्षक सुजीत शंकर के निर्देशन पर पुलिस ने मुस्तैदी से कार्य करते हुए लूट और फायरिंग की घटना का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया.

एसपी सुजीत शंकर ने बताया कि 2 अप्रैल को रात्रि में तीन बदमाशों ने श्याम कृपा फिलिंग स्टेशन श्यारौली पर करीब ढाई लाख रुपए की लूट की वारदात करते हुए पेट्रोल पंप कर्मियों पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था.

वहीं 9 अप्रैल को एक बार फिर आरोपियों ने श्रीराम फिलिंग स्टेशन वजीरपुर पर फायरिंग कर नगदी लूट का प्रयास किया पेट्रोल पंप कर्मियों के विरोध करने पर एक कर्मचारी के पेट पर गोली मारी. वहीं दूसरे कर्मचारियों को बंदूक की बट से सिर में चोट मार कर गंभीर घायल कर दिया था.

घटना को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक सुजीत शंकर ने गंभीरता दिखाते हुए अलग-अलग टीमों का गठन कर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर निर्देश दिए. इस दौरान एसपी के निर्देशन पर गठित टीम ने सोनू सिंह पुत्र विजय सिंह निवासी मोहनपुर थाना गुड़गांव जिला करौली को डिटेन कर गहनता से पूछताछ की गई.

इस दौरान आरोपी ने पुलिस की सख्ती के चलते वारदात करना कबूल लिया और अपने साथियों के नाम उगल दिए. आरोपी सोनू के द्वारा पुलिस को बताया कि वारदात में योगेश पुत्र वीर सिंह निवासी मोहनपुर थाना गुड़गांव व उनकी गैंग का मुखिया रूप सिंह उर्फ रूपा मीना निवासी निठार है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: सीकर जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर का Video Call हुआ वायरल, 2700 करोड़ ठगने वालों की समस्या दूर कर रहा था, बोला- पुलिस उपाधीक्षक को किडनैप करा लूंगा

इस पर सीओ अरविंद कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी योगेश और रूपा के ठिकानों पर दबिश दी जिसपर घटना का सरगना रूपा मौका पाकर फरार हो गया. वहीं योगेश पुलिस को देखकर घाटे वाले मंदिर की पहाड़ी पर भागने लगा जिसपर पुलिसकर्मियों ने आरोपी को गहराबंदी कर पकड़ लिया.

परंतु आरोपी योगेश पहाड़ी से फिसलकर गंभीर घायल हो गया जिसको इलाज के लिए गंगापुर सिटी अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जयपुर रैफर कर दिया. फिलहाल वारदात का मुख्य आरोपी रूपसिंह उर्फ रूपा की पुलिस लगातार तलाश कर रही है.

 

Trending news