सवाई माधोपुर: बेतरतीब खड़े वाहनों से रोज लगता है जाम, प्रशासन की ढिलाई से अतिक्रमियों के हौसले बुलंद
Advertisement

सवाई माधोपुर: बेतरतीब खड़े वाहनों से रोज लगता है जाम, प्रशासन की ढिलाई से अतिक्रमियों के हौसले बुलंद

सवाई माधोपुर न्यूज: रविवार को खंडार कस्बे में बेतरतीब वाहनों के खड़े होने से मुख्य श्योपुर-सवाई माधोपुर मार्ग के दोनों तरफ करीब 1 किलोमीटर लंबा जाम लग गया.इस दौरान खंडार मार्ग पर भी वाहनों की लंबी कतार लग गयीं.

सवाई माधोपुर: बेतरतीब खड़े वाहनों से रोज लगता है जाम, प्रशासन की ढिलाई से अतिक्रमियों के हौसले बुलंद

खंडार न्यूज, सवाई माधोपुर: सवाई माधोपुर के खंडार उपखण्ड क्षेत्र से गुजर रहे नेशनल हाईवे संख्या -552 श्योपुर सवाई माधोपुर मार्ग पर स्थित बहरावंडा खुर्द कस्बे में मुख्य बाजार और बस स्टैंड पर बेतरतीब खड़े वाहनों और थड़ी ठेलों से आये दिन वाहन चालकों को जाम का सामना करना पड़ता है. जाम से जहां राहगीरों को मुसीबत झेलनी पड़ती है वहीं सड़क पर कब्जा कर सामान रखने वाले अतिक्रमणकारियों से भी वाहन चालकों की कई बार तीखी नोंक झोंक देखने को मिलती है. इसके बाबजूद स्थानीय पुलिस और प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है. कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति कर इतिश्री कर लेते हैं. जिससे मुख्य बाजार और भगतसिंह तिराहे पर दबंग अतिक्रमण कारियों के हौसले बुलंद बने हुए है.

खंडार उपखण्ड क्षेत्र के बहरावंडा खुर्द कस्बे के बीचोंबीच से गुजर रहे टोंक-चिरगांव नेशनल हाईवे-552 पर बेतरतीब खड़े चौपहिया दोपहिया वाहनों सहित दुकानदारों द्वारा सड़क पर अतिक्रमण करके सामान रखने के चलते आये दिन कस्बे में लंबे जाम में वाहन चालक फंस जाते हैं. वहीं किसी दुकानदार के सामानों से वाहन चालक साइड देने के दौरान छू जाए तो दुकानदार वाहन चालकों से मारपीट करने पर उतारू हो जाते है. इसके बाबजूद भी स्थानीय पुलिस प्रशासन ऐसे अतिक्रमियों पर कोई कार्रवाई नहीं करता है जिसके चलते पूरे कस्बे में अतिक्रमियों के हौसले बुलंद है.

रविवार को कस्बे में बेतरतीब वाहनों के खड़े होने से मुख्य श्योपुर-सवाई माधोपुर मार्ग के दोनों तरफ करीब 1 किलोमीटर लंबा जाम लग गया.इस दौरान खंडार मार्ग पर भी वाहनों की लंबी कतार लग गयीं जाम की सूचना पर बहरावंडा खुर्द पुलिस चौकी से पुलिसकर्मियों के पहुंचने पर करीब आधे घंटे बाद वाहनों का आवागमन सुचारू हो पाया.

Trending news