Sawai Madhopur News: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने परिवार के साथ गुरुवार देर रात सवाई माधोपुर पहुंची. जहां वे रणथंभौर स्थित होटल शेरबाग में ठहरी है. शुक्रवार की सुबह प्रियंका गांधी वाड्रा को छोड़कर उनके सारे परिवार ने रणथम्भौर में टाईगर सफारी का लुफ्त उठाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाईगर सफारी के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा के परिवार को निराशा हाथ लगी, उन्हें टाईगर सफारी के दौरान टाईगर के दीदार नहीं हो सके. जानकारी के मुताबिक रॉबर्ट वाड्रा, रेहान वाड्रा और मिराया वाड्रा ने आज सुबह की पारी में रणथम्भौर के बाहरी जोन नम्बर 6 में टाईगर सफारी की. टाईगर सफारी के दौरान उन्हें टाईगर के दीदार नहीं हो सके. जिसके चलते पूरे परिवार को निराशा हाथ लगी. हालांकि इस दौरान उन्होंने जोन नम्बर 6 की प्राकृतिक सुन्दरता को निहारा.


वहीं जब परिवार रणथंभौर में टाईगर सफारी कर रहा था उस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा होटल में ही थी. टाईगर सफारी के दौरान टाइगर साइटिंग नहीं होने के चलते एक बार फिर से प्रियंका गाँधी व उनका परिवार रणथम्भौर में शाम की पारी में टाईगर सफारी पर जा सकता है.


गौरतलब है कि प्रियंका गांधी वाड्रा और उनका परिवार पिछली रात करीब साढ़े नौ बजे रणथम्भौर पहुंचा था. प्रियंका का परिवार होटल शेरबाग में ठहरा हुआ है. रणथम्भौर प्रियंका गांधी वाड्रा की सबसे पसंदीदा जगहों से शामिल है.प्रियंका गाँधी वाड्रा अक्सर रणथंभौर आती रहती है. इस वर्ष प्रियंका गाँधी वाड्रा तीसरी बार रणथम्भौर आई है.


ये भी पढ़ें-


राजस्थान में कांग्रेस को झटका, चुनावों से ऐन पहले 12 लोगों ने छोड़ा साथ, बीजेपी में शामिल


राजस्थान के इस दंबग SP की सीएम अशोक गहलोत ने थपथपाई पीठ, जानिए ऐसा क्या किया कमाल


चेंजिंग रूम में लगा हो सकता है गुप्त कैमरा,इस आसान तरीके से करें चेक


शरीर कहीं से भी जल जाए तो तुरंत करें ये काम, नहीं पड़ेगा फफोला