मनोज तिवारी, रविकिशन, पवन सिंह, निरहुआ के बाद अब इस भोजपुरी स्टार की पॉलिटिक्स में एंट्री, जानें कहां से आजमाएंगे दांव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2466118

मनोज तिवारी, रविकिशन, पवन सिंह, निरहुआ के बाद अब इस भोजपुरी स्टार की पॉलिटिक्स में एंट्री, जानें कहां से आजमाएंगे दांव

Ritesh Pandey in Politics: पिछले 6 महीने में रितेश पांडे दूसरे भोजपुरी स्टार होंगे, जिन्होंने राजनीति में आने का ऐलान किया है. इससे पहले पवन सिंह ने राजनीति में आने का ऐलान किया था और वे काराकाट से चुनाव लड़े भी पर सफल नहीं हो पाए. अब रितेश पांडे ये भभुआ से विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. हालांकि वे किस पार्टी से उतरेंगे, इस बात का खुलासा नहीं किया है. 

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे भभुआ विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगे (Video Grab)

Bhojpuri Stars In Politics: राजनीति में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री से अब तक मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), रवि किशन (Raviishan), दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Alias Nirahua) और पवन सिंह (Pawan Singh) के बाद अब एक और स्टार एंट्री लेने जा रहा है. उस स्टार ने तो बुधवार को बाकायदा अपना चुनावी कार्यालय का उदघाटन भी कर दिया. हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सुपर स्टार रितेश पांडे (Bhojpuri Star Ritesh Pandey) की. रितेश पांडे बुधवार को भभुआ पहुंचे और अपना चुनाव ताल ठोक दिया. उन्होंने भभुआ में लिच्छवी भवन के ठीक सामने अपने कार्यालय का उद्घाटन वैदिक रीति रिवाज से पूजा पाठ करके किया. 

fallback

READ ALSO: 'हनुमान जी मुसलमान हैं और उन्होंने भगवान राम को नमाज पढ़ाया था', टीचर का ज्ञान जिहाद

रितेश पांडे ने कहा, इस क्षेत्र के लिए मैं नेता या गायक नहीं, बल्कि बेटा हूं. लोगों के भरपूर समर्थन का दावा करते हुए रितेश पांडे ने कहा, बिहार में शिक्षा का स्तर काफी खराब है. अगर जनता का समर्थन मिला तो शिक्षा को सुदृढ़ करने का काम करूंगा. रितेश पांडे के इस कार्यक्रम में सैकड़ों लोग पहुंचे हुए थे. भभुआ विधानसभा क्षेत्र शुरू से ही ब्राह्मण बहुल रहा है. 20202 में भभुआ से भरत बिंद विधायकी का चुनाव जीते थे. 

fallback

कार्यक्रम के दौरान रितेश पांडे ने मंच से कई भक्ति गाने भी गाए. रितेश पांडे ने कहा, सरकारी कार्यालयों में घूसखोरी बढ़ी है. अगर हम जीतते हैं तो घुसखोरों को छठी का दूध याद दिला देंगे. मैं यहां की आवाज पटना और दिल्ली तक पहुंचाने का काम करूंगा. उन्होंने कहा कि कोविड के समय में मैंने लोगों की हरसंभव मदद की थी. 
fallback

READ ALSO: 'जिस पर खुद 10 मुकदमे वह...', बंगला विवाद पर मंत्री श्रवण कुमार का तेजस्वी पर तंज

उन्होंने कहा, इस इलाके में पर्यटन की बहुत गुंजाइश है. अगर इस पर जोर दिया जाए तो सबसे खुशहाल विधानसभा भभुआ ही होगा. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वे किस पार्टी से चुनाव मैदान में होंगे, लेकिन इस बात का खुलासा जरूर किया कि किसी न किसी पार्टी से ही चुनाव लड़ेंगे. 

भभुआ से मुकुल जायसवाल की रिपोर्ट

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news