बढ़ती चोरियों को लेकर सर्व समाज ने किया प्रदर्शन,एसएचओ कुसुमलता मीणा को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1635479

बढ़ती चोरियों को लेकर सर्व समाज ने किया प्रदर्शन,एसएचओ कुसुमलता मीणा को सौंपा ज्ञापन

सवाई माधोपुर न्यूज:  बढ़ती चोरियों को लेकर सर्व समाज ने प्रदर्शन किया. सात ही एसएचओ कुसुमलता मीणा को ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है.

 

बढ़ती चोरियों को लेकर सर्व समाज ने किया प्रदर्शन,एसएचओ कुसुमलता मीणा को सौंपा ज्ञापन

Bamanwas: क्षेत्र में बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों को लेकर आज विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने जमकर हल्ला बोला.विभिन्न राजनीतिक दल व संगठन के दर्जनों लोगों ने बौंली थाना पहुंचकर जमकर नारेबाजी की. साथ ही एसएचओ कुसुमलता मीणा को ज्ञापन सौंपकर आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम की मांग की. क्षेत्र में बढ़ रही चोरियों को लेकर व्यापारी वर्ग ने भी असंतोष जाहिर किया और पूर्व में 3 वर्ष के अंतराल में हुई लगभग सवा सौ चोरियों का हवाला देते हुए चोर गिरोह की गिरफ्तारी की मांग की.

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री रामअवतार मीणा ने बताया कि क्षेत्र में विगत 3 वर्षों में अपराधिक गतिविधियां चरम पर है.क्षेत्र में लगभग 125 चोरियां हो चुकी है. जिनमें एटीएम उखाड़ ले जाने और मंदिरों की मूर्तियां ले जाने जैसी संगीन वारदातें भी शामिल है. वहीं भाजपा नेता राजेश गोयल ने कहा की क्षेत्र में मुख्य बाजार,निवाई रोड सहित विभिन्न स्थानों पर चोरी की बड़ी बड़ी वारदातें हुई है.लेकिन एक भी वारदात का खुलासा नहीं हुआ है.

ऐसे में व्यापारी वर्ग में खासा आक्रोश व्याप्त है.धार्मिक संगठनों से जुड़े हुए लोगों ने आक्रोश जाहिर करते हुए कहा कि आज झरझरी बाग के बिहारी जी मंदिर से पौराणिक अष्टधातु की बेशकीमती मूर्तियां चोरों ने पार कर ली. उक्त मंदिर से कस्बावासियों की धार्मिक आस्था जुड़ी हुई है.क्योंकि मंदिर बौंली की स्थापना के साथ ही बनाया गया था. ऐसे में हिंदूवादी संगठनों ने 24 घंटे में मूर्ति चोरों को गिरफ्तार कर मूर्तियां बरामद करने की मांग की. साथ ही उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी.

प्रदर्शनकारियों ने बौंली थाना पर नारेबाजी कर एसएचओ कुसुमलता मीना से वार्ता की और क्षेत्र में बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने की मांग की.दर्जनों प्रदर्शनकारियों ने मुख्य चोरियों का खुलासा करने की मांग की. वहीं थानाधिकारी कुसुमलता ने गणमान्य लोगों से चर्चा कर गश्त बढ़ाने का आश्वासन दिया और शीघ्र ही मूर्ति चोरी प्रकरण में त्वरित कार्यवाही करने का भी आश्वासन दिया. इस दौरान भाजयुमो नेता लोकेश शर्मा, भाजपा मंडल महामंत्री मुकेश गोयल, व्यापारी ऋषभ सोगानी, पंडित नरेंद्र दाधीच,गिर्राज सिंहल सहित कई लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान में आज से महिलाओं की बल्ले-बल्ले, रोडवेज बसों में देना होगा आधा किराया

Dholpur News: नाबालिग के अपहरण के मामले आरोपी को सजा, 20 हजार का जुर्माना भी

Trending news