Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी कस्बे की नसिया कॉलोनी में एक प्लॉट के मालिकाना हक को लेकर भाई- बहन के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आक्रोशित बहन ने गुंडे बुलाकर अपने ही भाई के परिवार पर हमला करवा दिया .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमले में आधा दर्जन लोग घायल हो गए ,जिनमें महिला एवं पुरुष शामिल है . सभी घायलों को गंगापुरसिटी के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है . जहां उनका उपचार चल रहा है . जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस अस्पताल पंहुँची और घटना की जानकारी लेने के साथ ही घायलों के पर्चा बयान दर्ज किये . 


दूसरें को जबरन प्लॉट बेचने का प्रयास


पीड़ित रामवतार शर्मा के मुताबिक उसने अपनी बहन शकुंतला शर्मा से एक अरसे पहले एक प्लॉट खरीदा था . प्लॉट की कीमत भी अपनी बहन शकुंतला को दे दिए थे . लेकिन बहन शकुंतला उसी प्लॉट को दूसरे लोगों को जबरन बेचना चाह रही थी .


शकुंतला ने प्लॉट के फर्जी दस्तावेज भी तैयार कर लिए . प्लॉट पर मालिकाना हक को लेकर दोनों भाई - बहनों के बीच कोर्ट में केस भी चल रहा है . पीड़ित रामवतार शर्मा का कहना है कि उसकी बहन शकुंतला मुंबई रहती है और आज उसकी बहन गंगापुरसिटी आई . 


पीड़ित ने बताया कि उसकी बहन शकुंतला आज अपने साथ महुकला निवासी भूमाफिया राजेश सैनी सहित 15-20 गुंडे लेकर उसके घर पहुंची . जहां गुंडों ने उसके समूचे परिवार पर हमला कर दिया . गुंडों ने रामवतार शर्मा सहित  पत्नी विधा शर्मा ,पुत्र आकाश ,दीपक ,प्रकाश व पुत्रवधु कोमल शर्मा के साथ जमकर मारपीट की . मारपीट में रामवतार शर्मा का पूरा परिवार घायल हो गया . सभी घायल आधा दर्जन लोगों को सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. जहां उनका उपचार चल रहा है . वही कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है .


यह भी पढ़ेंः 


जयपुर में BJP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने छोड़ा गंदा पानी, डोटासरा बोले- जैसे लोग, वैसा पानी


राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का खतरा, इन इलाकों में भारी तूफानी बारिश की चेतावनी