ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1487027

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

 जिले के गंगापुरसिटी में रेलवे स्टेशन के पास तीन पुलिया के नजदीक दिल्ली-मुम्बई रेलवे लाईन पर बीती रात ट्रेन की चपेट में आने से एक 21 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई.सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर गंगापुरसिटी के सामान्य चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवा

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

सवाई माधोपुर: जिले के गंगापुरसिटी में रेलवे स्टेशन के पास तीन पुलिया के नजदीक दिल्ली-मुम्बई रेलवे लाईन पर बीती रात ट्रेन की चपेट में आने से एक 21 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई.सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर गंगापुरसिटी के सामान्य चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया. जहां आज शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

कोतवाली थाने के हेड कांस्टेबल रमेश ने बताया कि मृतक युवक बौली थाना क्षेत्र का जस्टाना निवासी कपिल मीणा पुत्र कमल प्रसाद है ,जो गंगापुरसिटी में बंदरिया बालाजी के पास कमरा किराए पर लेकर 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा था. बताया जा रहा है कि युवक पढ़ने में तेज था और नियमित स्कूल जाता था. बीती शाम कपिल कमरे से मंदिर जाने की बात कह कर निकला था. इसी दौरान तीन पुलिया के पास ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. 

Trending news