close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शर्मनाक: जयपुर में बच्ची के साथ दरिंदगी, दुष्कर्म करने के बाद की हत्या

पुलिस डीसीपी नॉर्थ विकास शर्मा ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि चैनपुरा गांव की झाड़ियों में एक बच्ची का शव पड़ा हुआ है. 

शर्मनाक: जयपुर में बच्ची के साथ दरिंदगी, दुष्कर्म करने के बाद की हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

आमेर: राजस्थान के आमेर थाना इलाके में एक 7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. जमवा रामगढ़ के चेनपुरा गांव में 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर गला घोट कर हत्या करने की वारदात हुई है. बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसका गला घोटकर हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया. 

पुलिस डीसीपी नॉर्थ विकास शर्मा ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि चैनपुरा गांव की झाड़ियों में एक बच्ची का शव पड़ा हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने SFL और डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुलाया और कई साक्ष्य जुटाए. लोगों ने सुबह जल्दी ही सुचना दी थी कि यहां पर एक बच्ची का शव पड़ा है. 

पुलिस के मौके पर पहुंचते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. बताया जा रहा है कि बच्ची पास में ही ईट भट्टा बस्ती में काम करने वाले मजदुर की है. लिस ने मौके पर जांच करके करवाई शुरू कर दी है. पुलिस का मानना है कि अपराधी यहीं आस पास का है जो जल्दी ही पकड़ा जाएगा. लोगों में ऐसी घटना को लेकर काफी गुस्सा है. 

स्थानीय लोगों का कहना है कि सुबह जंगल में जाने वाले लोगों ने झाड़ियों के पास एक मासूम बच्ची का शव पड़ा हुआ देखकर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद आमेर थाना पुलिस के साथ जयपुर नार्थ की आधा दर्जन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और डीसीपी नॉर्थ विकास सरमा एडीसीपी नॉर्थ गोपाल स्वरूप मेवाड़ा सहित पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं स्थानीय लोगों ने मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है. वहीं पुलिस के मुताबिक मामले में अभी जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.