close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'भैय्याजी सुपरहिट' के लिए बांग्ला लेखक बनेंगे श्रेयस तलपड़े

'भैय्याजी सुपरहिट' को नीरज पाठक निर्देशित कर रहे हैं. यह एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म होगी

'भैय्याजी सुपरहिट' के लिए बांग्ला लेखक बनेंगे श्रेयस तलपड़े
प्रीति जिंटा भी फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' से बॉलीवुड में वापसी करने वाली है.

नई दिल्ली: अभिनेता श्रेयस तलपड़े अपनी अगली एक्शन कॉमेडी फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' में बांग्ला निर्देशक की भूमिका में दिखेंगे. श्रेयस अपनी करीबी दोस्त और अभिनेत्री सेलिना जेटली से बांग्ला सीख रहे हैं.

श्रेयस ने कहा, 'गोलमाल रिटर्न्‍स' और 'पेइंग गेस्ट्स' में काम करते समय, हम अच्छे दोस्त बन गए. 'पेइंग गेस्ट्स' के लिए शूटिंग करते हुए मेरी पत्नी दीप्ति और सेलिना बहुत अच्छे दोस्त बन गए और दोनों अक्सर खरीदारी के लिए बाहर जातीं हैं'.

श्रेयस ने बताया कि, 'हम अक्सर साथ जाते थे, तभी मुझे पता चला की सेलिना अच्छी बांग्ला बोलती हैं. जब मुझे इस फिल्म में बांग्ला किरदार मिला तो मुझे सेलिना का ही ख्याल आया. मैं इस भाषा के लहजे, बारीकियों और उच्चारण को समझना चाहता हूं'.

बता दें कि, 'भैय्याजी सुपरहिट' को नीरज पाठक निर्देशित कर रहे हैं. यह एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म होगी. इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े के साथ सनी देओल, अरशद वारसी, अमीशा पटेल और मुकुल देव जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

साथ ही प्रीति जिंटा भी फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' से बॉलीवुड में वापसी करने वाली है. गौरतरब है कि बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी प्रीति जिंटा पूरे 5 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहीं हैं.

जबकि सनी देओल पहली बार इस फिल्म में डबल रोल में नज़र आएंगे. खबरों की मानें तो सनी देओल भैयाजी सुपरहिट में उत्तर प्रदेश के एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म 19 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(इनपुट- आईएएनएस)