फायरिंग के बाद यहां बंद जैसे हालात, इस मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना जारी!
Advertisement

फायरिंग के बाद यहां बंद जैसे हालात, इस मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना जारी!

सीकर के अजीतगढ़ सरपंच पुत्र पर फायर कर जानलेवा हमला करने के विरोध में ग्रामीणों ने शुरू किया मुख्य बाजार में धरना, अजीतगढ़ कस्बा है पूर्ण रुप से बंद. जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होंगे तब तक रहेगा धरना जारी.

सीकर के अजीतगढ़ सरपंच पुत्र पर फायर कर जानलेवा हमला करने के विरोध में धरना जारी.

श्रीमाधोपुरः  सीकर के अजीतगढ़ सरपंच पुत्र पर फायर कर जानलेवा हमला करने के विरोध में ग्रामीणों ने शुरू किया मुख्य बाजार में धरना,  अजीतगढ़ कस्बा है पूर्ण रुप से बंद. देर शाम अजीतगढ़ कस्बे के सरपंच संतोष देवी अग्रवाल के बड़े पुत्र सुनील अग्रवाल पर आधा दर्जन अज्ञात हमलावरों ने तीन फायर किए. जिस कारण उसके बाएं पैर में 3 गोलियां लगने के कारण उनको जल्द जयपुर रेफर कर दिया था, जिस कारण जयपुर के राजस्थान अस्पताल में उनका ऑपरेशन कर तीनों गोलियां निकाली गईं. जिस कारण बुधवार को सुबह इसके विरोध में अजीतगढ़ के बाजार पूर्ण रूप से बंद रहे, लोगों ने कामरेड ओम प्रकाश यादव के नेतृत्व में मुख्य बाजार में धरना शुरू किया. 

यह भी पढ़ें- डॉ. अर्चना शर्मा सुसाइड केस में ईनाम की पेशकश, मुख्य आरोपी की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये देगा IMA
इनकी मांग है कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होंगे तब बाजार बंद रहेंगे. इस अवसर पर कामरेड यादव ने कहा कि पुलिस की लापरवाही से अजीतगढ़ में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं,  इसलिए अजीतगढ़ थाने के समस्त स्टाफ को बदला जाए. आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए. नीमकाथाना की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव एवं पुलिस उप अधीक्षक गिरधारी लाल समेत खंडेला थोई समेत लाइन से आया हुआ स्पेशल जाता अजीतगढ़ में तैनात कर दिया गया है.

Report- Ashok Shekhawat

Trending news