मॉर्निंग वॉक पर जा रहे दो लोगों को बोलेरो ने मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225377

मॉर्निंग वॉक पर जा रहे दो लोगों को बोलेरो ने मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत

  जिले के नीमकाथाना इलाके के खेतड़ी रोड पर सुबह मॉर्निंग वॉक पर जा रहे दो व्यक्तियों को एक बोलेरो ने टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

मॉर्निंग वॉक पर जा रहे दो लोगों को बोलेरो ने मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत

सीकर:  जिले के नीमकाथाना इलाके के खेतड़ी रोड पर सुबह मॉर्निंग वॉक पर जा रहे दो व्यक्तियों को एक बोलेरो ने टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू की.

कोतवाली थाना हेड कॉन्स्टेबल गिरधारी निठारवाल ने बताया कि वार्ड नं 35 निवासी ओमप्रकाश एवं रामस्वरूप सुबह करीब 6:00 बजे खेतडी रोड़ के लिए मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे तभी शिवम होटल के पास तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी हादसे में रामस्वरूप एवं ओमप्रकाश दोनों घायल हो गए दोनों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रामस्वरूप की स्थिति गंभीर होने पर इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

वहीं, ओमप्रकाश प्राथमिक उपचार देने के बाद छुटी दे दी। घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया जहां शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया वहीं घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

Trending news