कार और बाइक की जोरदार भिड़ंत, सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने की घायल मदद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245694

कार और बाइक की जोरदार भिड़ंत, सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने की घायल मदद

सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने बताया कि वह रानोली किसी कार्य से जा रहे थे. इसी दौरान गोकुलपुरा तिराहे के पास लोगों की भीड़ जमा थी. 

 कार और बाइक की जोरदार भिड़ंत, सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने की घायल मदद

Sikar: सीकर के गोकुलपुरा तिराहे पर आज दोपहर कार व बाइक की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत में शहर के शीतला चौक निवासी हनुमान दीक्षित गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के समय वहां से गुजर रहे सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने अपनी गाड़ी रोक कर गंभीर घायल को सीकर के एसके अस्पताल पहुंचाया.

सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने बताया कि वह रानोली किसी कार्य से जा रहे थे. इसी दौरान गोकुलपुरा तिराहे के पास लोगों की भीड़ जमा थी. इस दौरान सांसद ने अपनी गाड़ी रुकवाकर वहां जाकर देखा तो एक व्यक्ति घायल पड़ा हुआ था. सांसद तुरंत घायल को अपनी गाड़ी से अस्पताल लेकर पहुंचे और घायल का इलाज शुरू करवाया. 

घायल हनुमान दीक्षित शीतला चौक का रहने वाला और रामु का बास स्थित ढाका की ढाणी में सरकारी स्कूल में अध्यापक है. हनुमान दीक्षित ड्यूटी से वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे. इस दौरान गोकुलपुरा तिराए के पास तेज गति से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी. जिससे वह घायल हो गया. घायल हनुमान प्रसाद का एसके अस्पताल में उपचार जारी.

यह भी पढ़ें - 

Mundawar: दलित परिवार ने इस वजह से लगाई कलेक्टर से गुहार, सौंपा ज्ञापन

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news