Dataramgarh: पेट्रोल पंप ऑफिस से लाखों किए पार, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार
Advertisement

Dataramgarh: पेट्रोल पंप ऑफिस से लाखों किए पार, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

Dantaramgarh, Sikar News: सीकर के दातारामगढ़ स्थित रानोली थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लूट के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया.घटना में शामिल दो बाल अपचारी को निरोध कर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया. 

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Dantaramgarh, Sikar News: सीकर के दातारामगढ़ स्थित रानोली थाना पुलिस ने पलसाना में पेट्रोल पंप से नगदी चुराने के आरोप में श्रवण कुमार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पेट्रोल पंप के ऑफिस में लाखों रूपए पार किए थे.

पेट्रोल पंप ऑफिस से लाखों किए पार 

वहीं रानोली थाना अधिकारी कैलाश चंद यादव ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि परिवादी सरदार सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि सुबह के समय पेट्रोल पंप के ऑफिस में रखे हुए लाखों रुपए चोरी हो गए है. सरदार सिंह ने बताया कि पेट्रोल पंप के सेल्समैन ने उनको फोन करके जानकारी दी कि ऑफिस में रखी हुई नगदी किसी ने चुरा ली है. जिस पर सरदार सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.  पुलिस ने मामले की त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी श्रवण कुमार निवासी गोरधनपुरा खाटूश्यामजी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

बाल अपचारी को भेजा गया बाल संप्रेक्षण 

इस दौरान घटना में शामिल दो बाल अपचारी को निरोध कर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है. आज रानोली थाना पुलिस ने आरोपी श्रवण कुमार से अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ करने के लिए प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. जिससे आसपास में हुई चोरी की घटनाओं का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है.

Reporter - Arvind Singh

यह भी पढे़ं- शादी समारोह में गई युवती को क्यों दिया एक लाख रुपए का चेक, जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

Trending news