Agneepath Scheme के विरोध में हुए उपद्रव मामले में कोचिंग क्लास का निदेशक गिरफ्तार, कुल 17 गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225101

Agneepath Scheme के विरोध में हुए उपद्रव मामले में कोचिंग क्लास का निदेशक गिरफ्तार, कुल 17 गिरफ्तारी

अग्निपथ योजना को लेकर युवाओं के द्वारा शांति प्रिय तरीके से पहले आक्रोश रैली निकाली जा रही थी. लेकिन अचानक युवाओं के द्वारा हाथों में लकड़ियां लेकर पुलिस पर पत्थरबाजी करते हुए श्रीमाधोपुर शहर सहित बाईपास रोड पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हुए आगजनी कर दी गयी.

Agneepath Scheme के विरोध में हुए उपद्रव मामले में कोचिंग क्लास का निदेशक गिरफ्तार, कुल 17 गिरफ्तारी

Agneepath Scheme : सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में उपद्रवियों के अग्निपथ योजना के विरोध में हिंसक उपद्रव कर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 17 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों में मुख्य आरोपी विनायक कोचिंग क्लासेज के निदेशक संयोग भावरिया को भी गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार श्रीमाधोपुर शहर में केंद्र सरकार की अग्नीपथ योजना को लेकर युवाओं के द्वारा शांति प्रिय तरीके से पहले आक्रोश रैली निकाली जा रही थी. लेकिन अचानक युवाओं के द्वारा हाथों में लकड़ियां लेकर पुलिस पर पत्थरबाजी करते हुए श्रीमाधोपुर शहर सहित बाईपास रोड पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हुए आगजनी कर दी गयी.

वही मुख्य बस स्टैंड रेलवे स्टेशन सहित शहर में तीन बैंकों के एटीएम और दो बैंकों में तोड़कर करते हुए नुकसान पहुंचाया गया. जिसके बाद पुलिस के आरएसी के जाब्ते समेत जवानों अधिकारियों ने मोर्चा संभालते हुए प्रदर्शनकारी उपद्रवियों को खदेड़ा. इस दौरान पुलिस ने वीडियो और फोटोज के आधार पर उपद्रवियों का नेतृत्व कर रहे विनायक कोचिंग क्लासेस के निदेशक संयोग भावरिया और सेवानिवृत्त फौजी बिरजू सिंह सामोता समेत अन्य 17 आरोपियों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

सभी आरोपियों को एसडीएम के समक्ष पेश जेल भेजा गया. डिप्टी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उपद्रवियों के खिलाफ पुलिस थाने में अब तक 7 मामलें अलग-अलग सरकारी विभागों के अधिकारी सहित निजी व्यक्तियों ने दर्ज करवाए हैं, वही एक मुकदमा जीआरपी पुलिस थाने में भी दर्द हुआ है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news