मां को नहीं आई जरा भी दया, अंधविश्वास के कारण 19 महीने के नवजात को पानी की टंकी में तड़पा-तड़पा का डुबोया, प्लास्टिक...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2486985

मां को नहीं आई जरा भी दया, अंधविश्वास के कारण 19 महीने के नवजात को पानी की टंकी में तड़पा-तड़पा का डुबोया, प्लास्टिक...

Rajasthan Crime: मां ने अंधविश्वास के कारण नवजात 19 महीने को पानी की टंकी में तड़पा-तड़पा का डुबो दिया. जानिए ये सनसनीखेज पूरा मामला क्या है?

मां को नहीं आई जरा भी दया, अंधविश्वास के कारण 19 महीने के नवजात को पानी की टंकी में तड़पा-तड़पा का डुबोया, प्लास्टिक...

Rajasthan Crime: नीमकाथाना इलाके के डाबला थाना अंतर्गत एक दिन पूर्व 19 दिन के मासूम को प्लास्टिक की पानी की टंकी में डुबोकर उसकी हत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मासूम की हत्या उसकी मां ने की थी. प्रारंभिक पूछताछ में अंधविश्वास के चलते हत्या की बात सामने आ रही है. 

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर  मामले का खुलासा किया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गिरधरलाल शर्मा ने बताया कि 23 अक्टूबर को कंट्रोल रूम सीकर पर सूचना मिली कि एक नवजात 19 माह शिशु अपनी दादी के सो रहा था सो रहा था. जो गायब हो गया. 

इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि पानी की टंकी में मासूम मृत अवस्था में मिला था. जिस पर मृतक के दादा बचानाराम सैनी ने डाबला थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया.

मृतक के दादा ने रिपोर्ट में कहा,'' मेरा पोता अमरनाथ रात्रि में सकुशल मेरी पत्नी मेवा देवी के पास सो रहा था. हम लोग 11 बजे सो गये थे.  मेरा पुत्र कृष्ण रतनगढ़ नगर पालिका फायरब्रिगेड में नौकरी पर था. 12 बजे रात को मेरी पत्नी मेवा ने चिल्लाकर बताया कि पोता अमरनाथ गायब है. मेरी बेटी पिंकी ने आकर मुझे जगाया और पोते के गायब की सूचना दी. हमने करीब एक-डेढ़ घंटे तक बच्चे को खोजा लेकिन वह नहीं मिला.''

रिपोर्ट में मृतक के दादा ने कहा कि उनकी पुत्रवधु सरोज ने उनकी बेटी पिंकी को बताया कि बाथरूम की तरफ पानी की टंकी में देखो. हमने बाथरूम के आसपास देखा तो प्लास्टिक की पानी की टंकी में उनका पोता डूबा हुआ मृत अवस्था में मिला. 

घटना की गंभीरता को देखते पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम, डॉग स्कॉड, एमओबी टीम को बुलाया जाकर साक्ष्य संकलित किए.  साथ ही पूछताछ कर घटना के मात्र 24 घंटे में ही पुलिस टीम डाबला ने 19 दिन के नवजात शिशु को प्लास्टिक की पानी की टंकी में डालकर हत्या करने की वारदात का पर्दाफाश किया.

पुलिस ने आरोपी मृतक की मां सरोज उर्फ सुमन (पत्नी कृष्ण कुमार) को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. प्रारंभिक पूछताछ में अंधविश्वास के चलते हत्या की बात सामने आ रही है. पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है.

Trending news