Rajasthan Crime News:राजस्थान के श्रीमाधोपुर इलाके के थोई में बोलेरो में सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने एक स्विफ्ट गाड़ी पर अचानक हमला बोल दिया, जिसमें स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जिन्हें सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से चिकित्सकों ने उन्हें जयपुर रैफर किया है. मामले की जानकारी के अनुसार थोई के भट्टा स्टैंड पर अचानक बोलेरो में सवार होकर आए करीब आधा दर्जन बदमाशों ने स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को पहले टक्कर मारी उसके बाद उसके सामने गाड़ी लगाकर लोहे की रोड तथा सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. 



आस पास के लोग जब तक लोग पूरा माजरा समझ पाते तब तक आरोपी वहां से निकल चुके थे घटना की सूचना लगते ही थोई थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई है लेकिन फिलहाल अभी तक बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया है. 



मामले में खटकड़ निवासी सुरेश तथा महेंद्र कुमार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जयपुर रैफर किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है कि आखिर बदमाशों ने इन दोनों युवाओं को पर हमला क्यों किया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है, 



लेकिन इलाके में दिन दहाड़े राह चलती गाड़ी पर इस प्रकार से बोलेरो में सवार आए बदमाशों के द्वारा हमला करना पुलिस की कार्य शैली पर भी प्रश्न चिन्ह चल लग गया है.बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं आया अब देखना यह है कि पुलिस कब तक आरोपियों तक पहुंच पाती है.


यह भी पढ़ें:नशेडी की दोस्ती पड़ी भारी, दोस्त ने लगाया नशे का इंजेक्शन, युवक की मौत