Sikar Accident News:राजस्थान के सीकर जिले में बीती रात दो अलग-अलग हुए सड़क हादसों में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई.बाइक सवार एक युवक को गाड़ी ने टक्कर मार दी तो वहीं दूसरे हादसे में पैदल सड़क पार कर रहे युवक को कुचल दिया. जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई. दोनों हादसे लाखनी मोड़ के नजदीक बावड़ी गांव के पास हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भीषण सड़क हादसे
रींगस थाना के हेड कॉन्स्टेबल राहुल चौधरी ने बताया कि दोनों ही हादसे बावड़ी हाइवे पर देर रात 10 बजे के करीब हुए हैं. बाइक सवार युवक राजेन्द्र मीणा निवासी गोविंदगढ़ मलिकपुर, बावड़ी से अपने घर जा रहा था. 


मौके से गाड़ी लेकर फरार
इस दौरान एक गाड़ी ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद गाड़ी सवार मौके से गाड़ी लेकर भाग गया.


तेज स्पीड की गाड़ी ने कुचला
दूसरा हादसा इस हादसे के घटनास्थल से कुछ दूरी पर हुआ.पैदल सड़क पार कर रहे एक युवक को तेज स्पीड की गाड़ी ने कुचल दिया. मृतक की पहचान जितेंद्र उर्फ जीतू निवासी कानपुर, उत्तरप्रदेश के रूप में हुई है. 


वाहनों की तलाश शुरू
पुलिस ने दोनों मृतकों के शव रींगस मॉर्च्युरी में रखवाए हैं. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है. परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा.पुलिस ने वाहनों की तलाश शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें:Tonk Lok Sabha Chunav 2024:PHED मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने किया मतदान,मतदाताओं से अधिकाधिक मतदान की अपील


यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024 Voting Live: मतदान के दौरान भीलवाड़ा से आई दुखद खबर, वोट देने गए वृद्ध की मौत, पढ़ें अपने बूथ की लेटेस्ट खबर


यह भी पढ़ें:Jaipur News:बगरू में जुगल महाराज का तीन दिवसीय प्राचीन मेला संपन्न,3 दिन में करीब 4 लाख श्रद्धालुओं ने लगाई हाजरी