श्रीमाधोपुर: 21 अगस्त को जानलेवा हमले को लेकर कुम्हार समाज का धरना जारी, दी यह चेतावनी
Advertisement

श्रीमाधोपुर: 21 अगस्त को जानलेवा हमले को लेकर कुम्हार समाज का धरना जारी, दी यह चेतावनी

कुम्हार समाज के प्रदेश अध्यक्ष किशोर दुल्हेपुरा समेत पीड़ित हंसा देवी समेत उनके परिजनों ने बताया कि 21 अगस्त को पास ही रहने वाले एक परिवार के सदस्य जो अपने आप को दबंग समझते हैं एवं उच्च राजनीतिक अप्रोच रखते हैं, उन्होंने हमारे साथ गंभीर मारपीट की एवं घर में घुसकर महिलाओं के साथ अभद्रता एवं छेड़छाड़ की घटना की. 

श्रीमाधोपुर: 21 अगस्त को जानलेवा हमले को लेकर कुम्हार समाज का धरना जारी, दी यह चेतावनी

Shrimadhopur: पिछले माह के 21 अगस्त को अजीतगढ़ थाना क्षेत्र के मानगढ़ अमरसर निवासी एक कुम्हार परिवार के साथ कुछ दबंगों द्वारा गंभीर मारपीटकी गई थी. इसके बाद मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अजीतगढ़ थाना पर धरना दूसरे दिन भी जारी रहा.

साथ ही समाज के प्रदेशाध्यक्ष किशोर दूल्हेपुरा ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आरोपियों को पुलिस शीघ्र गिरफ्तार नहीं करती है एवं अन्य मांगों का समाधान नहीं करती है तो शुक्रवार को प्रदेश के कुम्हार समाज के सैकड़ों लोग धरने में शामिल होकर आंदोलन को और भी ज्यादा उग्र किया क्योंकि पुलिस प्रशासन ने कुछ राजनीतिक दबाव के कारण आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रहा है, जिस कारण समाज के लोगों में रोष व्याप्त है.

यह भी पढ़ें- जयपुर में लंपी स्किन संक्रमित गायों के लिए मोर्चरी बन रहा पुरानी गोशाला का क्वारेंटाइन सेंटर

कुम्हार समाज के प्रदेश अध्यक्ष किशोर दुल्हेपुरा समेत पीड़ित हंसा देवी समेत उनके परिजनों ने बताया कि 21 अगस्त को पास ही रहने वाले एक परिवार के सदस्य जो अपने आप को दबंग समझते हैं एवं उच्च राजनीतिक अप्रोच रखते हैं, उन्होंने हमारे साथ गंभीर मारपीट की एवं घर में घुसकर महिलाओं के साथ अभद्रता एवं छेड़छाड़ की घटना की. हमने उसी दिन मुकदमा अजीतगढ़ थाने में दर्ज करा दिया था लेकिन अभी तक पुलिस उच्च राजनीति के दबाव के कारण गिरफ्तार नहीं कर रही है, जिस कारण आरोपियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने मारपीट की थी, उल्टे वे इनको धमकियां दे रहे हैं कि यहां से चले जाओ लेकिन फिर भी अजीतगढ़ पुलिस इनको गिरफ्तार नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि जब तक पुलिस इस मामले में 307 और 354 की धारा जोड़ने और मामले की जांच किसी सीनियर पुलिस अधिकारी को देने परिवार को सुरक्षा उपलब्ध जैसी मांगों को पूरा नहीं करेगी, वह आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करेगी, तब तक धरना जारी रहेगा.

धरने पर बैठे लोगों ने आरोप लगाया कि आज 2 दिन से समाज के लोग और पीड़ित परिवार के सदस्य अपना घर बार छोड़कर अपनी मांगों के समर्थन में धरना दे रहे हैं लेकिन अभी तक पुलिस का कोई उच्च अधिकारी और प्रशासन का कोई उच्च अधिकारी उनके पास आकर उनकी मांगों का कोई समाधान नहीं किया, जिस कारण धरना दे रहे लोगों में भारी रोष व्याप्त है. उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांगों का समाधान नहीं होगा, धरना जारी रहेगा. अगर उनकी मांगों का समाधान नहीं किया तो धरने को अनशन में भी बदलने की चेतावनी इन लोगों ने दी है.

सीकर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- Lumpy skin disease: श्रीगंगानगर में कम होने लगा लंपी स्किन का प्रभाव, भेंट किया गया दवाओं का मिनी ट्रक

यह भी पढे़ं- Lumpy skin disease: गायों की सेवा में एकजुट हुए लोग, भीनमाल में बना आइसोलेशन सेंटर

यह भी पढे़ं- Lumpy skin disease: सरदारशहर में लंपी पीड़ित गोवंशों के लिए वितरित की गई फ्री दवाइयां

Trending news