सीकरः कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने रोरूबड़ी गांव में विकास कार्यो की घोषणा की, ये बात भी कही
Advertisement

सीकरः कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने रोरूबड़ी गांव में विकास कार्यो की घोषणा की, ये बात भी कही

 कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा रविवार को एक दिवसीय दौरे पर लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के रोरूबड़ी गांव में आये. जहां गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कक्षा व कक्षों का फीता काट कर लोकार्पण किया.  

 

 कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा एक दिवसीय दौरे पर लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र में पहुंचे.

लक्ष्मणगढ़ः  कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा रविवार दोपहर को उपखंड क्षेत्र के रोरूबड़ी गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में नवनिर्मित कक्षों का फीता काटकर लोकार्पण किया. इस दौरान आयोजित समारोह में पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा लक्ष्मणगढ़, उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा, कांग्रेस नेता कैलाश ढाका, पालड़ी ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि नंदलाल शर्मा, घस्सु ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि मुकेश वर्मा, जिला परिषद सदस्य बनवारी लाल ढाका, जाजोद ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि महादेव सिंह रणवां सहित अनेक जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- खुशखबरीः स्कूल के लिए बाड़मेर विधायक ने 50 लाख रु. और नगर परिषद ने 15 रु. देने की घोषणा की, इन कार्यों को मिलेगी रफ्तार

 इस मौके पर आयोजित समारोह में उपस्थित ग्रामीण जनों को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि गांव ढाणी का विकास तभी होगा जब एक साथ एक मंच पर बैठकर युवाओं को साथ लेकर विकास कार्य करवाएं. उन्होंने कहा युवाओं में एक अलग ही शक्ति होती है. युवा अगर किसी भी नेताओं को कोई भी काम कह दे तो किसी भी नेता की हिम्मत नहीं होती कि वह काम नहीं हो. युवा शक्ति की एक अलग ही पहचान होती है. इस मौके पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने करोड़ों रुपए के विकास कार्य की घोषणा की. डोटासरा ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी.

Report- Ashok Shekhawat

Trending news