Sikar: जिले के नीम का थाना इलाके के भूदोली रोड पर कबाड़ के गोदाम में ब्लाइंड मर्डर का अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव ने प्रेस कांफ्रेंस कर मामले का खुलासा किया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव ने बताया की दिनांक 30 अगस्त को भूदोली निवासी मृतक रणजीत सिंह जो की कबाड़ी के गोदाम पर चौकीदारी के तौर पर काम करता था, उसकी रात को गोदाम में घुसकर हत्या कर दी गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: हाईवे पर दलित युवक का शव मिलने से सनसनी, परिजन बोले- हत्या हुई है, शव नहीं लेंगे


घटना की सूचना पर पुलिस डॉग स्क्वायड एफएसएल की पर टीम मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए और प्रकरण उच्चाधिकारियों के निर्देश प्राप्त कर तकनीकी सहयोग और प्रोफेशनल पुलिसिंग द्वारा आरोपी प्रीतमपुरी हाल भूदोली रोड निवासी अंकित वर्मा और एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया. आरोपी और बाल अपचारी से पूछताछ जारी है. पूछताछ से लूटपाट और चोरी के इरादे से घटना को अंजा दिया गया. घटना में कारित लोहे का पाइप और मृतक का मोबाईल बरामद कर लिया गया है. बता दें कि रणजीत सिंह की हत्या के बाद ग्रामीणों और परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर कबाड़ के गोदाम के बाहर धरना शुरू कर दिया था.


यह भी पढ़ें: ई-मित्र संचालक ने अकेली लड़की को छेड़ा, नाखून चुभाए, रात को मैसेज कर बोला- आ रहा हूं


बाद में उच्च अधिकारियों के समझाइश के बाद मामला शांत करवाया गया और शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया था. वही आरोपियों का सुराग नहीं होने लगने पर भाजपा नेता रघुवीर सिंह भुदोली के नेतृत्व में सैकड़ों ग्रामीण थाने का घेराव किया. जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव ने आज पूरे मामले का खुलासा किया है फिलहाल पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है.


यह भी पढ़ें: जेल गया तो पुरानी गैंग टूटी, छूटकर बाहर नई गैंग बनाई और पांच किलो चांदी चोरी कर ली