जेल गया तो पुरानी गैंग टूटी, छूटकर बाहर नई गैंग बनाई और पांच किलो चांदी चोरी कर ली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1363088

जेल गया तो पुरानी गैंग टूटी, छूटकर बाहर नई गैंग बनाई और पांच किलो चांदी चोरी कर ली

पुलिस ने शातिर चोरी और नकबजन गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने चोरी और नकबजनी की वारदातों में शामिल आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों से चोरी के कई वाहन और चांदी की ज्वैलरी और छत्र बरामद किए है. पुलिस गिरफ्त में आए इन नकबजनों में पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा हुआ है.

 

जेल गया तो पुरानी गैंग टूटी, छूटकर बाहर नई गैंग बनाई और पांच किलो चांदी चोरी कर ली

Jaipir: राजधानी जयपुर की नॉर्थ पुलिस ने शातिर चोरी और नकबजन गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने चोरी और नकबजनी की वारदातों में शामिल आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों से चोरी के कई वाहन और चांदी की ज्वैलरी और छत्र बरामद किए है. पुलिस गिरफ्त में आए इन नकबजनों में पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा हुआ है.

यह भी पढ़ें: ई-मित्र संचालक ने अकेली लड़की को छेड़ा, नाखून चुभाए, रात को मैसेज कर बोला- आ रहा हूं

 

राजधानी जयपुर में बढ़ती चोरी और नकबजनी की वारदातों को लेकर शहर की विद्याधर नगर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. विद्याधर नगर थाना पुलिस ने शातिर वाहन चोर और नकबजन गिरोह से जुड़े बदमाशों के साथ ही चोरी की ज्वैलरी खरीदने वाले ज्वैलरी कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी समीर शेख ,सलमान ,अफजल मोहम्मद सफी और ज्वैलरी कारोबारी आर नारायण सोनी है. पुलिस ने इस गिरोह से पूछताछ के बाद चोरी के 9 दुपहिाय वाहन , नकबजनी की वारदातों में चोरी किए चांदी के छत्र और सिंहासन सहित 5 किलोग्राम चांदी बरामद की है. इस गिरोह से पूछताछ में करीब डेढ़ दर्जन वारदातों का खुलासा सामने आया है.

 

सोनी सस्ते दामों में खरीद कर खुर्दबुर्द कर देता था

शहर में बढ़ते संपत्ति संबंधी अपराधों की रोकथाम के लिए जयपुर नॉर्थ पुलिस ने विशेष अभियान शुरू किया है. इस दौरान नॉर्थ पुलिस को इस गिरोह के बारे में सूचना मिली थी. सूचना को पुख्ता करते हुए पुलिस ने चालानशुदा बदमाशों की निगरानी रखी और इस गिरोह के सरगना समीर शेख उर्फ चांद को गिरफ्तार किया. आरोपी समीर शेख कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था और फिर नई गैंग बनाकर वारदातों को अंजाम देने लगा. पूछताछ के बाद इस गिरोह से जुड़े अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार किया गया. जांच में सामने आया इस गिरोह की ओर से चुराई गई ज्वैलरी चूरू निवासी ज्वैलरी कारोबारी आर नारायण सोनी सस्ते दामों में खरीद कर खुर्दबुर्द कर देता था. पुलिस से बचने के लिए ज्वैलर चोरी की ज्वैलरी को गिरवी रखी ज्वैलरी बताता था.

पुलिस की माने तो इस गिरोह में शमिल बदमाश पुलिस से बचने के लिए बाइक चोरी कर शहर में रेकी के बाद दो-तीन वारदातों को अंजाम देते थे. जिसके बाद उस बाइक को छिपा देते थे. कुछ दिन बाद फिर दूसरी बाइक चोरी कर वारदाते करते थे. राजधानी जयपुर में बढ़ती चोरी और नकबजनी की वारदातों को लेकर जयपुर नॉर्थ पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस गिरफ्त में आए इन बदमाशों ने राजधानी में ही कई वारदातों को अंजाम देना कबूला है. माना जा रहा है कि पूछताछ के बाद कई और खुलासे सामने आ सकते है.

Trending news