ई-मित्र संचालक ने अकेली लड़की को छेड़ा, नाखून चुभाए, रात को मैसेज कर बोला- आ रहा हूं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1363007

ई-मित्र संचालक ने अकेली लड़की को छेड़ा, नाखून चुभाए, रात को मैसेज कर बोला- आ रहा हूं

ई-मित्र संचालक द्वारा छात्रा से की गई छेड़छाड़ के बाद शहर में बवाल मच गया. छात्राओं ने आरोप लगाया कि ई-मित्र संचालक उनके साथ छेड़छाड़ करता है, हम उन्हें भैया बोलते हैं तो कहते हैं कि भैया मत बोलो. नाखून चुभाए गए. मारपीट की गई. लड़कियों को मैसेज करते हैं कि घर आ रहा हूं.

 

ई-मित्र संचालक ने अकेली लड़की को छेड़ा, नाखून चुभाए, रात को मैसेज कर बोला- आ रहा हूं

Ratangarh: ई-मित्र संचालक द्वारा छात्रा से की गई छेड़छाड़ के बाद शहर में बवाल मच गया. आक्रोशित छात्राओं ने ई मित्र संचालक के खिलाफ मोर्चा छेड़ दिया और आक्रोश जताने लगीं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक को अपने साथ थाना लेकर आ गई. ई-मित्र संचालक मौके से फरार हो गया, जिसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में एसडीएम के आदेश के बाद पुलिस ने दो लोगों को शांतिभंग के अरोप मे गिरफ्तार कर लिया है. छात्राओं ने अपना आक्रोश जताते हुए नारेबाजी की और विरोध जुलूस निकालकर उपखंड अधिकारी बिजेंद्रसिंह को ज्ञापन देकर ई मित्र को बंद करवाने और उस पर कानूनी कार्रवाई की मांग की. जानकारी के अनुसार राजकीय लोहिया गर्ल्स कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा बुधवार को जब चूरू रोड स्थित ई-मित्र पर अपना काम करवाने के लिए गई, तो ई-मित्र संचालक सुभाष ढाका ने उसके साथ छेड़छाड़ की.

संचालक के साथ गर्मागर्मी

इस बात को लेकर छात्रा के परिजन जब गुरुवार को उलाहना देने के लिए ई-मित्र पर गए, तो संचालक के साथ गर्मागर्मी हो गई. देखते ही देखते बवाल मच गया. इसी दौरान सामाजिक कार्यकर्ता अनिता महर्षि भी मौके पर पहुंच गईं और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ई-मित्र पर उपस्थित एक युवक को अपने साथ थाना लेकर आ गई. वहीं ई-मित्र संचालक सुभाष मौके से फरार हो गया, जिसे पुलिस ने शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है.

लड़कियों को मैसेज करते हैं

आक्रोशित छात्राएं वहां से कॉलेज चली गईं और फिर नारेबाजी करते हुए जुलूस के रूप में उपखंड मुख्यालय पहुंची, जहां पर एसडीएम बिजेंद्रसिंह को ज्ञापन दिया. इस दौरान छात्राओं ने ई-मित्र को बंद करवाने और उसके संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. इस दौरान छात्राओं ने आरोप लगाया कि ई-मित्र संचालक उनके साथ छेड़छाड़ करता है, हम उन्हें भैया बोलते हैं तो कहते हैं कि भैया मत बोलो. नाखून चुभाए गए. मारपीट की गई. लड़कियों को मैसेज करते हैं कि घर आ रहा हूं. जिस पर एसडीएम ने आक्रोशित छात्राओं को शांत करया. ई-मित्र को 15 दिन के लिए सस्पेंड कर 5 हजार का जुर्माना लगाया गया, तब जाकर माहौल शांत हुआ.

Reporter- Gopal Kanwar

यह भी पढ़ें: 

Trending news