sikar news: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1755420

sikar news: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत

sikar news: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत,मृतक की पहचान थोई बड़ी ढाणी निवासी राहुल सैनी के रूप में हुई हैं, बागरिवास के पास हुआ सड़क हादसा, हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को तत्काल निजी वाहन की सहायता से  पहुंचाया  अस्पताल.

 

sikar news: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत

sikar news: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के अजीतगढ़ श्रीमाधोपुर स्टेट हाईवे पर बागरिया वास मुख्य बस स्टैंड पर कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई . सड़क हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई . सड़क हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की हालत में सड़क मार्ग पर पड़े युवक को तत्काल निजी वाहन की सहायता से श्रीमाधोपुर सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया .

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया . यह एएसआई रामसहाय ने बताया कि मृतक की पहचान थोई बड़ी ढाणी निवासी राहुल सैनी के रूप में हुई . हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को पुलिस ने  दूरभाष के जरिए दी हैं . एएसआई रामसहाय ने बताया कि सूचना मिलने पर  वह बागरियावास स्टैंड पहुंचे वहां  उन्होनें देखा कि पुलिया के पास एक कार व बाइक टूटी हुई पड़ी हुई थी व एक युवक बेहोश हालत में मिला.

यह भी पढ़े-  कैटरीना की इस फिल्म में काम करना चाहते थे विक्की, लेकिन ऑडिशन में हो गए थे रिजेक्ट

जिसे श्रीमाधोपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जहां चिकित्सकों ने जांच कर मृत घोषित कर दिया . परिजनों के आने के बाद आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा . बताया जा रहा है कि ये सड़क हादसा देर रात्रि में हुआ . इस भयानक हादसे में बाइक और चार पहिया गाड़ी पूरी तरह से टूट चुकी है.

Trending news