Sikar News: प्रत्याशी शुभकरण चौधरी ने चुनावी कार्यालय का हुआ उद्घाटन
Advertisement

Sikar News: प्रत्याशी शुभकरण चौधरी ने चुनावी कार्यालय का हुआ उद्घाटन

Fatehpur, Sikar News: राजस्थान के फतेहपुर में झुंझुनू लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शुभकरण चौधरी ने फतेहपुर के पोद्दार सदन में अपने चुनावी कार्यालय का विधिवत रूप से उद्घाटन किया. 

Sikar News Zee Rajasthan

Fatehpur, Sikar News: राजस्थान के फतेहपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर आज झुंझुनू लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शुभकरण चौधरी ने फतेहपुर के पोद्दार सदन में अपने चुनावी कार्यालय का विधिवत रूप से उद्घाटन किया. 

इस दौरान चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम एक बारी काफी हंगामादार रहा. चुनावी उद्घाटन कार्यक्रम में पूर्व विधानसभा संगठन प्रभारी कृष्ण कुमार जानू को कुछ कार्यकर्ताओं के कड़े विरोध का सामना करना पड़ा. 

पूर्व विधानसभा संगठन प्रभारी कृष्ण कुमार जानू ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं श्रवण से आग्रह करूंगा कि खुद को व्यवहारिक राजनीति में डाले की बात पूछने पर कुछ कार्यकर्ताओ ने कड़ा विरोध जताया, जिस पर कुछ कार्यकर्ताओ व प्रभारी के बीच अच्छी खासी तू तू मैं मैं हो गई. मामला बढ़ते देख पार्टी के अन्य पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को समझाइश कर मामला शांत करवाया. 

विवाद पर पार्टी के फतेहपुर क्षेत्र से पूर्व प्रभारी कृष्ण कुमार जानू ने सफाई देते हुए कहा कि मोटा-मोटी मन मुटाव नहीं है सभी साथ हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार मिशन को लेकर सभी एकजुट हैं. 

फतेहपुर से भाजपा प्रत्याशी रहे श्रवण चौधरी ने अपने भाषण में किसी का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि मैंने अपने जीवन में हार नहीं देखी लेकिन राजनिती के राहु केतु की दशा के कारण हार का सामना करना पड़ा. अगर यहां दूसरा कार्यालय खुल गया तो मैं यहां से चला जाऊंगा. 

पढ़िए सीकर की एक और खबर 
Sikar News: दो बाइकों की आमने सामने की हुई भिड़ंत, 1 युवक की हुई मौत 

Sikar News: नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत गांवड़ी में दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, मृतक 17 वर्षीय अरुण और उसका साथी करण बाइक पर सवार होकर नीमकाथाना से गावड़ी की तरफ अपने घर जा रहे थे.

वहीं, गावड़ी की तरफ से नीमकाथाना की और दूसरी बाइक आ रही थी तभी दोनों बाइकों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक पर सवार तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को नीम का थाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गावड़ी निवासी अरुण और उसका साथी करण और दूसरी बाइक पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां गंभीर हालत होने पर अरुण को जयपुर के लिए रेफर किया गया, जहां रास्ते में अरुण ने दम तोड़ दिया. वहीं, अरुण के साथी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

दूसरी बाइक पर सवार युवक भी गंभीर रूप से घायल हुआ. उसे भी नीम का थाना जिला अस्पताल से जयपुर के लिए रेफर किया गया था, जहां बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान दूसरे बाइक पर सवार युवक ने भी दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल का जायजा लिया और गावड़ी निवासी मृतक अरुण के शव को नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. सदर थाने के हेड कांस्टेबल दीपेंद्र ने बताया कि मृतक युवक गावड़ी निवासी पिता सुमेर सिंह है, जिसका पोस्टमार्टम करवा कर परिजनो को सौंप दिया. फिलहाल परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: इमरान ने ऑनलाइन किया जिहाद, पिस्तौल की नोक पर किडनैप, मौलवी के साथ मिलकर किया गैंगरेप 

 

 

Trending news