Sikar news: मुख्यमंत्री ने किया 2642 नगरीय सड़कों का शिलान्यास,जल्द तैयार होगी सड़के
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1781179

Sikar news: मुख्यमंत्री ने किया 2642 नगरीय सड़कों का शिलान्यास,जल्द तैयार होगी सड़के

Sikar news today: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश की 235 नगरीय निकायों में 2642 नगरीय सड़कों के विभिन्न कार्यों का वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास किया.जिसमें विधायक राजेंद्र पारीक नगर परिषद आयुक्त शशिकांत शर्मा जिला कलेक्टर डॉ अमित यादव सहित नगर परिषद के अधिकारी और पार्षद मौजूद रहे.

Sikar news: मुख्यमंत्री ने किया 2642 नगरीय सड़कों का शिलान्यास,जल्द तैयार होगी सड़के

Sikar news: सीकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश की 235 नगरीय निकायों में 2642 नगरीय सड़कों के विभिन्न कार्यों का वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास किया शिलान्यास का कार्यक्रम वर्चुअल के माध्यम से  235 नगरीय निकायों पर आयोजित किया गया इसी के तहत सीकर में नगर परिषद सभा भवन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें विधायक राजेंद्र पारीक नगर परिषद आयुक्त शशिकांत शर्मा जिला कलेक्टर डॉ अमित यादव सहित नगर परिषद के अधिकारी और पार्षद मौजूद रहे इस दौरान सभी ने सीकर सहित राज्य की निकायों के सड़कों के वर्चुअल माध्यम मुख्यमंत्री द्वारा किए गए कार्यक्रम में भाग लिया. 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने संबोधित भी किया जिले में सीकर नगर परिषद सहित फतेहपुर, रामगढ़ शेखावाटी, श्रीमाधोपुर, खण्डेला, नीमकाथाना, रींगस, लोसल, खाटूश्यामजी, दांतारामगढ़, अजीतगढ़ नगरीय निकायों में सड़क कार्य का शिलान्यास किया गया. इस दौरान विधायक राजेंद्र पारीक ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा आज वर्चुअल माध्यम से राजस्थान की 235 नगरीय निकायों में 2642 नगरिय सड़कों का वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास किया गया राजस्थान सरकार का उद्देश्य यह है कि हर शहर और हर गांव मैं अच्छी सड़कें हो और इसी को लेकर इन सड़कों का शिलान्यास किया गया.

जो जल्दी बनकर कर तैयार हो जाएगी और नवलगढ़ रोड सहित शहर में विभिन्न जगहों पर जलभराव की समस्या को लेकर विधायक राजेंद्र पारीक ने कहा कि काम कर रहे हैं लेकिन विकास के काम में भी राजनीति करने वाले लोग काम को होने नहीं दे रहे हैं भाजपा वाले एक तरफ तो जहां पानी छोड़ना है. वहां के लोगों को कहते हैं कि यहां पानी मत आने देना काम रुकवा देना और जहां से काम शुरू करना वहां के लोगों को कह रहे हैं कि काम शुरू करने के लिए आप आंदोलन करो धरना दो काम को राजनीति के चलते होने नहीं दे रहे हैं शहर की बजाज रोड पर पहले कई दिनों तक पानी भरा रहता था. 

जो आजकल बरसात रुकते ही पानी की निकासी हो जाती है उसी तरह नवलगढ़ रोड पर भी पानी निकासी को शुरू हो जाएगी नवलगढ़ रोड पर सबसे बड़ी समस्या ह की 15 फुट के रास्ते ह ज्यादातर जगह काम करने वालों को भी परेशानी आ रही है और एक मकान में 5 लोगों की जगह और हॉस्टल बना रखें जिससे काफी संख्या में छात्र छात्राओं के रहने से जलभराव की समस्या ज्यादा रहती है चाहे कोई कुछ भी कहे रुकने वाला नहीं हूं काम करता रहूंगा और करता रहा हूं.

यह भी पढ़े- भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह ने दिखाया ग्लैमरस लुक, मचल गए दीवाने लोग

Trending news