सीकर: बरसात होने के एक दिन बाद भी नहीं हुई बरसाती पानी की निकासी,आमजन परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1768651

सीकर: बरसात होने के एक दिन बाद भी नहीं हुई बरसाती पानी की निकासी,आमजन परेशान

सीकर न्यूज: फतेहपुर नगर पालिका की पोल खुलती हुई नजर आ रही है.बरसात होने के एक दिन बाद भी बरसाती पानी की निकासी नहीं हुई. इस वजह से आमजन को परेशानी हो रही है.

सीकर: बरसात होने के एक दिन बाद भी नहीं हुई बरसाती पानी की निकासी,आमजन परेशान

Fatehpur, Sikar: फतेहपुर में बीते शाम को हुई तेज बरसात के कारण कई निचले इलाकों में बरसाती पानी का भराव हो गया. बरसाती पानी की निकासी बरसात होने के 1 दिन बाद भी नहीं हो सकी. जिसके कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. नगर परिषद की लचर व्यवस्था के कारण लोगों का कई स्थानों पर आवागमन करना भी मुश्किल सा बना हुआ है लेकिन नगर परिषद समस्या के प्रति गंभीर नजर नहीं आ रहा है.

फतेहपुर में बीते कल शाम को हुई तेज बरसात के बाद निचले इलाकों में भरे बरसाती पानी की एक दिन बाद भी निकासी नहीं हुई. जिसके कारण पैदल आवागमन करने वालों सहित वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. फतेहपुर नगर परिषद की लचर कार्यशैली के चलते बरसात होने के 1 दिन बाद भी निचले इलाकों में बरसाती पानी का भराव बना हुआ है. जिसके कारण स्थानीय निवासियों सहित पैदल आवागमन करने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

बरसाती पानी भरा, लोगों को परेशानी

फतेहपुर के मुख्य बस स्टैंड आसाराम मंदिर मार्ग पुराना सिनेमा हॉल तिराया सारनाथ मंदिर मार्ग रामगढ़ रोड ठलवा आश्रम टिबड़ो का मोहल्ला मंडावा रोड अंडरपास के नीचे बरसाती पानी भराव होने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं बरसाती पानी की दूसरे दिन भी निकासी नहीं होने के कारण नगर परिषद के पानी निकासी की व्यवस्थाओं की पोल खुल गई है.

नगर परिषद समस्या को लेकर गंभीर नहीं 

गौरतलब है कि बीते कल बुधवार शाम को तेज बारिश हुई थी. जिससे शहर के मुख्य रास्तों सहित कई निचले इलाकों में बरसाती पानी का भराव हो गया है. जिसकी निकासी अभी तक नहीं हो सकी है. जिसके कारण पैदल आवागमन प्रभावित नजर आ रहा है. लोगों को परंपरागत रास्ते बदल कर आवागमन करने पर मजबूर से बने हुए हैं. समस्या के प्रति नगर परिषद गंभीर नजर नहीं आ रही है. जिसके कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ेंः UCC की खिलाफ ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने ठोकी ताल, मुसलमानों से की ये अपील

यह भी पढ़ेंः IND VS WI T20: राजस्थान के इस खिलाड़ी का वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ सिलेक्शन, T20 में दिखाएगा जलवा

यह भी पढ़ें- कम कपड़ों के लिए उर्फी-सोफिया बेवजह बदनाम, शर्लिन चोपड़ा की बोल्डनेस मचा रही बवाल

Trending news