Sikar news: फायरिंग व लूट का पांचवा मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी सफलता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1744713

Sikar news: फायरिंग व लूट का पांचवा मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

Sikar news: फायरिंग कर साढ़े 14 लाख रुपए की लूट को अंजाम देने वाला पांचवा मुख्य आरोपी गिरफ्तार किया गया, 5 आरोपियों ने दो बाइक पर सवार होकर फायरिंग कर लूट को अंजाम दिया था जिसमें पुलिस ने व्यापारी के मुनीम सहित तीन आरोपियों को एक साथ गिरफ्तार किया.

Sikar news: फायरिंग व लूट का पांचवा मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

Sikar news: सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे के वार्ड नंबर 15 में 25 मई को अनाज व्यापारी लोकेश अग्रवाल पर फायरिंग कर साढ़े 14लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया था. फायरिंग व लूट का पांचवा मुख्य आरोपी गिरफ्तार किया गया, लूट के मुख्य आरोपी हुकुम सिंह गुर्जर को बानसूर के जंगलात से बड़ी मेहनत के बाद घेरा डालकर दबिश देकर गिरफ्तार किया गया है. 

थानाधिकारी सुभाष चंद्र यादव की टीम में कांस्टेबल रोहिताश, कांस्टेबल गिरधारी लाल, कांस्टेबल सुभाष व नीमकाथाना सदर के हेड कांस्टेबल हरिराम ने नीमकाथाना से आरोपी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर बानसूर से आरोपी हुकुम सिंह गुर्जर पुत्र इंद्राज सिंह निवासी बाडावली तन छावड़ीवास थाना हरसौरा जिला अलवर से बापर्दा गिरफ्तार किया गया. थानाधिकारी सुभाष चंद्र यादव ने बताया कि 5 आरोपियों ने दो बाइक पर सवार होकर फायरिंग कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जिसमें पुलिस ने व्यापारी के मुनीम सहित तीन आरोपियों को एक साथ गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार करने के बाद मुख्य आरोपी को यूपी के लोनी वाला बॉर्डर से गिरफ्तार किया जा चुका है. इसके साथ ही आरोपियों का सहयोग करने वाले दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया था.बापर्दा आरोपियों की शिनाख्त के बाद नगदी व हथियार बरामद करने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जाएगा. गौरतलब है कि घटना स्तल पर हुई फायरिंग के दौरान एक गोली आरोपी हुकम सिंह के पैर में भी लग गई थी. जिसका इलाज अलवर में निजी कंपाउंडर द्वारा किया गया था. वहीं अजीतगढ़ से गाड़ी उपलब्ध कराने वाले आरोपी सहित मुख्य सातवां आरोपी को लंगड़ाते हुए ही गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें-  राजस्थान यूनिवर्सिटी में पीजी कोर्स के एडमिशन शुरू, इस डेट तक कर सकेंगे अप्लाई

Trending news