Sikar: सवारी गाड़ी और बाइक की टक्कर में घायल पिता की मौत, बेटे को जयपुर किया रेफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1581128

Sikar: सवारी गाड़ी और बाइक की टक्कर में घायल पिता की मौत, बेटे को जयपुर किया रेफर

Sikar News: सीकर के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के हां सपुर की ढाणी पटवारियों वाली के पास सड़क हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में घायल पिता ने दम तोड़ दिया. 

 

Sikar: सवारी गाड़ी और बाइक की टक्कर में घायल पिता की मौत, बेटे को जयपुर किया रेफर

Sikar: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के हां सपुर की ढाणी पटवारियों वाली के पास देर शाम को एक सड़क हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें आसपास के लोगों ने सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां से गंभीर स्थिति में जयपुर रेफर कर दिया. दोनों वाहनों की भिड़ंत इतनी भीषण थी कि टक्कर के बाद सवारी गाड़ी सड़क से नीचे जाकर खाई में पलटी खा गई. गनीमत यह रही कि सवारी गाड़ी में भी काफी लोग बैठे हुए थे लेकिन वे बाल-बाल बच गए और उन्हें हल्की चोटें आईं. 

मामले की जानकारी के अनुसार पृथ्वीपुरा निवासी जगदीश जांगिड़ तथा उसका पुत्र सुनील जांगिड़ जो कि शहर से अपने गांव पृथ्वीपुरा आ रहे थे कि रास्ते में अचानक शिवराम का बास की ओर से सरपट दौड़ती हुई सामने से आ रही सवारी गाड़ी ने टक्कर मार दी जिससे दोनों पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए वही दोनों वाहनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि सवारी गाड़ी भी पलटी खा गई. 

गनीमत यह रही कि हादसे में सवारी गाड़ी में सवार लोग बाल-बाल बच गए, बरना बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं बाइक पर सवार पिता-पुत्र को आसपास के लोगों ने निजी वाहन से सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया. मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि सवारी गाड़ी में बैठे लोग जो कि डेरावाली कल्याणपुरा से भात देकर अपने गांव खेजरोली जा रहे थे, तभी सती वाला जोहड़ा स्कूल के पास हादसे के शिकार हो गए. 

वहीं ग्रामीणों ने दोनों सड़कों पर गतिअवरोधक लगाने की मांग की है. वहीं सड़़क हादसे में घायल दोनों पिता-पुत्र को 108 की सहायता से जयपुर रेफर कर दिया गया था कि, लेकिन रास्ते में ही पिता जगदीश जांगिड़ ने दम तोड़ दिया. सड़क हादसे में मृतक जगदीश जांगिड़ के शव को पुलिस ने सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया.

Trending news