Laxmangarh Bar Association celebrates formation of Sikar division: राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जरिए सीकर को संभाग बनाने की घोषणा के बाद लक्ष्मणगढ़ अभिभाषक संघ के अधिवक्ताओं ने न्यायालय परिसर के बाहर जमकर आतिशबाजी कर जश्न मनाया. साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दे कि शुक्रवार को सीएम अशोक गहलोत के जरिए प्रदेश में 19 नए जिला बनाने और सीकर को संभाग बनाने की घोषणा की गई थी. जिसके बाद लक्ष्मणगढ़ अभिभाषक संघ के अधिवक्ताओं ने शनिवार को दोपहर बाद न्यायालय परिसर के सामने जमकर आतिशबाजी करते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाई और खुशी का इजहार किया इस दौरान अधिवक्ताओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा को बधाई दी.


लक्ष्मणगढ़ अभिभाषक संघ के वरिष्ठ अधिवक्ता महावीर प्रसाद सैनी ने बताया कि अभिभाषक संघ लगातार सीकर को संभव बनाने की मांग करता रहा है. 12 मार्च को लक्ष्मणगढ़ दौरे पर आए सीएम अशोक गहलोत से पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में सीकर संभाग बनाने की पुरे जोर मांग की गई थी.


लक्ष्मणगढ़ जनता की भावना अधिवक्ताओं के भाव को देखते हुए सीएम अशोक गहलोत के जरिए सीकर को संभाग बनाने की घोषणा होने से अधिवक्ताओं में जश्न का माहौल है आज अधिवक्ताओं ने जमकर आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाई खिलाई और बधाई दी .


इस दौरान अभिभाषक संघ के अध्यक्ष गुलाम हसन, मंत्री कृष्णकांत व्यास, एडवोकेट प्यारेलाल मीणा , एडवोकेट सत्यनारायण सैनी, एडवोकेट राजकुमार राड, एडवोकेट महिपाल सिंह, एडवोकेट संजय कुमार , एडवोकेट रामनिवास, एडवोकेट किशोर कुमार, एडवोकेट, महेश वर्मा, एडवोकेट मुकेश सेवदा, एडवोकेट सज्जन सैनी, एडवोकेट बाबूलाल ढाका सहित अनेक अधिवक्ता मौजूद थे.


ये भी पढ़ें-


राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम


राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक