Sikar News: ओवरलोड ट्रेलर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत के बाद सड़क पर उतरे आक्रोशित ग्रामीण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2431247

Sikar News: ओवरलोड ट्रेलर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत के बाद सड़क पर उतरे आक्रोशित ग्रामीण

Sikar Road Accident News: नीमकाथाना इलाके पाटन नहर बस स्टेंड के पास ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत के मामले में आज सैकड़ों ग्रामीणों ने स्टेट हाईवे 37 बी जाम कर विरोध प्रदर्शन किया.

Sikar News: ओवरलोड ट्रेलर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत के बाद सड़क पर उतरे आक्रोशित ग्रामीण
Sikar Road Accident News: नीमकाथाना इलाके पाटन नहर बस स्टेंड के पास ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत के मामले में आज सैकड़ों ग्रामीणों ने स्टेट हाईवे 37 बी जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग थी कि ओवरलोड वाहनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. इसके साथ ही जिस वाहन से बाइक सवार युवक की मौत हुई है, उस वाहन चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. 
 
साथ ही पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दी जाए. करीब आधे घंटे के लिए विरोध प्रदर्शन के बाद पाटन तहसीलदार मुनेश कुमार डाबला थाना अधिकारी राजवीर सिंह और पाटन थाना अधिकारी विक्रम सिंह भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश कर मामला शांत करवाया. बता दें कि न्योराना निवासी अमर सिंह बाइक पर सवार होकर जा रहा था तभी पाटन नहर के पास ट्रेलर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी.
 
इस हादसे में बाइक पर सवार अमर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. आसपास के लोगों ने उसे पाटन अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे कोटपूतली के लिए रेफर किया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news