Sikar News: श्रीमद्भागवत कथा में शामिल हुए यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा, महाराज पवनदेव ने श्याम दुपट्टा ओढ़ाकर किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2410178

Sikar News: श्रीमद्भागवत कथा में शामिल हुए यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा, महाराज पवनदेव ने श्याम दुपट्टा ओढ़ाकर किया स्वागत

Sikar News: राजस्थान के यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा आज सीकर के नीमकाथाना जिले के श्रीमाधोपुर शहर में आयोजित श्रीमद्भागवत कथा में शामिल हुए, जहां व्यासपीठ से महाराज पवनदेव ने उन्हें श्याम दुपट्टा ओढ़ाकर उनका स्वागत किया. 

Sikar News

Sikar News: राजस्थान के यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा आज सीकर के नीमकाथाना जिले के श्रीमाधोपुर शहर में आयोजित श्रीमद्भागवत कथा में शामिल हुए, जहां व्यासपीठ से महाराज पवनदेव ने उन्हें श्याम दुपट्टा ओढ़ाकर उनका स्वागत किया. साथ ही झाबर सिंह खर्रा को माला और साफा पहनाकर भी सम्मानित किया गया. इस दौरान भागवत कथा आयोजक समिति की ओर से रामगोपाल हलवाई ने भी गर्मजोशी से मंत्री का सम्मान किया. 

श्रीमाधोपुर शहर में हो रहा है श्रीमद् भागवत कथा
बता दें कि फिलहाल राजस्थान के सीकर जिला के अंतर्गत नीमकाथाना जिले के श्रीमाधोपुर शहर के नौलखा कोठी में सप्त दिवसीय संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन चल रहा है. इसी का हिस्सा बनने यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा अपने एक दिवसीय यात्रा पर पहुंचे थे. श्रीमद्भागवत कथा में मंत्री के आगमन को देखकर सभी बेहद खुश हुए और पूरी श्रद्धा के साथ मंत्री का स्वागत किया. 

महाराज पवन देव ने किया स्वागत 
व्यासपीठ से महाराज पवनदेव ने जहां मंत्री को श्माम रंग का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया, तो वहीं, आयोजक समिति की ओर से रामगोपाल हलवाई ने भी मंत्री खर्रा का गर्मजोशी के साथ साफा पहनाकर और दुपट्टा ओढ़ाकर तथा प्रतिक चिन्ह भेंटकर कर सम्मान किया. व्यास पीठ तथा आयोजन समिति की ओर से किए गए सम्मान को पाकर मंत्री अभिभूत हुए. 

ये भी पढ़ेंः Ajmer News: भाजपा के बोर्ड में भाजपा के ही पार्षद हैं उपेक्षित, परेशान वार्ड...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news