Sikar News: दो गाड़ियों की आमने-सामने भिड़ंत, 2 की मौत, करीब 15 लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2310796

Sikar News: दो गाड़ियों की आमने-सामने भिड़ंत, 2 की मौत, करीब 15 लोग हुए घायल

Sikar News: राजस्थान के सीकर में कुमास जागीर गांव के नजदीक का तुनवा स्टैंड पर गुरुवार को दो वाहनों में भिड़ंत हो गई, जिसमें के 15 लोग घायल हो गए. वहीं, 2 जनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

 

Symbolic Image

Rajasthan News: सीकर जिले के नेछवा थाना इलाके के कुमास जागीर गांव के नजदीक तुनवा स्टैंड पर आज सुबह दो वाहनों की आमने-सामने से भिड़ंत होने से दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में करीब 15 जने घायल हुए. ब्रेजा गाड़ी में सवार दो जनों की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, दो जनों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनमें से एक को सीकर के एसके अस्पताल से जयपुर रेफर किया गया है. हादसे की सूचना पर नेछवा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. दोनों वाहनों में सवार घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. वहीं, करीब आधा दर्जन गंभीर घायलों को इलाज के लिए सीकर के एसके अस्पताल भेजा. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

खाटू श्याम जी दर्शन करने आए थे सभी 
जानकारी के अनुसार, बोलेरो में सवार करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग बीदासर से सालासर दर्शन कर खाटूश्यामजी की ओर जा रहे थे. वहीं ब्रेजा गाड़ी में सवार 6 जने दिल्ली से खाटू श्याम जी के दर्शन कर सालासर जा रहे थे. इसी दौरान नेछवा थाना इलाके के कुमास जागीर गांव के नजदीक तुनवा स्टैंड के पास दोनों वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. दोनों वाहनों की टक्कर होने से वाहनों में सवार करीब डेढ़ दर्शन लोग घायल हो गए. घायलों को मौके पर मौजूद लोगों व पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया. वहीं हादसे की सूचना पर नेछवा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची है.

मामले की जांच करने में जुटी पुलिस 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह नेछवा थाना इलाके के कुमास जागीर के नजदीक तुनवा स्टैंड पर सुबह करीब 6:45 बजे बोलोरो गाड़ी व ब्रेजा कार में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. दोनों वाहनों की टक्कर होने से वाहनों में सवार करीब 15 जने घायल हो गए. वहीं दो जनों की इलाज के दौरान मौत हो गई. ब्रेजा कार में सवार 6 जनों में से दो जनों की मौत हुई है. वहीं, अन्य चार जनों में से दो जनों की हालत गंभीर बनी हुई है. गंभीर घायलों में से एक को इलाज के लिए सीकर से जयपुर रेफर किया गया. दोनों मृतकों के शवों को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें- हाईटेंशन लाइन टूटने से घर में फैला करंट, 1 बच्ची की मौत, 5 बच्चों का इलाज जारी

Trending news