Sikar Weather Update: सीकर जिले के तापमान में बढ़ोतरी, ठंड से मिली राहत, कोहरा बरकरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2085693

Sikar Weather Update: सीकर जिले के तापमान में बढ़ोतरी, ठंड से मिली राहत, कोहरा बरकरार

Sikar Weather Update: राजस्थान के सीकर जिले में बीते कुछ दिनों से सर्दी के तीखे तेवर कम होते दिख रहे हैं. मंगलवार सुबह का न्यूनतम तापमान करीब 8.4 डिग्री दर्ज किया गया. ऐसे में लोगों को ठंड से राहत मिली है, लेकिन कोहरे का कहर अभी भी जारी है. 

Sikar Weather Update: सीकर जिले के तापमान में बढ़ोतरी, ठंड से मिली राहत, कोहरा बरकरार

Rajasthan Weather Update: सीकर समेत राजस्थान के सभी जिलों में साल की शुरुआत से ही सर्दी का सितम जारी है. हालांकि, फरवरी माह शुरू होने से पहले राज्य के न्यूनतम तापमान में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. वहीं, सीकर की बात करें, तो यहां के न्यूनतम तापमान में भी बीते कुछ दिनों से वृद्धि देखने को मिल रही है. ऐसे में स्थानीय लोगों को कड़ाके की ठंड से राहत मिली है. हालांकि, सुबह शाम घना कोहरा होने से अभी भी लोग परेशान हैं. 

तापमान में वृद्धि के बाद भी कोहरा बरकरार 
जानकारी के अनुसार, फतेहपुर समेत जिले के अन्य क्षेत्र आज एक बार फिर से घने कोहरे के आगोश में नजर आए. हालांकि, तापमान में आज बढ़ोतरी दर्ज की गई है. लोगों को एक बार फिर से सर्दी का असर महसूस हो रहा है. बीते दो दिनों से आमजन को तेज सर्दी से राहत मिली हुई थी, लेकिन आज एक बार फिर से कोहरा छाया हुआ है और  सर्द हवाओं के कारण आमजन को सर्दी का एहसास हो रहा है. ऐसे में सुबह और शाम लोग बाहर निकलने के बजाय घरों में बैठे रहते हैं. 

घने कोहरे से वाहन चालक परेशान 
फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, आज ( 30 जनवरी 2024, मंगलवार ) का न्यूनतम तापमान 8.4 दर्ज किया गया. वहीं, इससे पहले बीते दिन न्यूनतम तापमान 7.5 डिग्री दर्ज किया गया था. ऐसे में कुछ दिनों से लोगों को ठंड के तीखे तेवर से राहत मिली हुई है. हालांकि, अभी भी फतेहपुर समेत जिले के कई क्षेत्र सुबह शाम कोहरे की सफेद चादर से ढके नजर आते हैं. ऐसे में वाहन चालकों काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ने वाले वाहन हेडलाइट के सहारे रेंगते हुए नजर आते हैं. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान-मध्य प्रदेश को जोड़ने वाली पुलिया हुई जर्जर,हर समय रहता है हादसों का अंदेशा

Trending news