सीकर में पारिवारिक विवाद के चलते बड़े बेटे ने मां और भाई पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1602665

सीकर में पारिवारिक विवाद के चलते बड़े बेटे ने मां और भाई पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत गंभीर

Sikri News: भरतपुर के सीकरी थाना इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी मां और भाई पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. दोनों आग से बुरी तरह झुलस गए जिसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें अलवर रेफर कर दिया गया है.

 

सीकर में पारिवारिक विवाद के चलते बड़े बेटे ने मां और भाई पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत गंभीर

Sikri, Bharatpur: भरतपुर के सीकरी थाना इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी मां और भाई पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. दोनों आग से बुरी तरह झुलस गए जिसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें अलवर रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा महिला का शरीर 95 प्रतिशत तक झुलस गया है और वहीं आरोपी के भाई का शरीर 60 प्रतिशत तक झुलस गया है.

सीकरी कस्बे की रहने वाली सुमित्रा देवी उम्र 75 साल अपने छोटे बेटे राजेश उम्र 45 साल के साथ घर के कमरे में लेटी हुई थी. इसी दौरान सुमित्रा का बड़ा बेटा बंशी उम्र 52 साल और बंशी की पत्नी आशा वहां आये, बंशी के हाथ में पेट्रोल की बोतल थी. 

आते ही बंशी और आशा ने सुमित्रा और राजेश के ऊपर पेट्रोल डालना शुरू कर दिया. इसे पहले वे कुछ समझ पाते इतने में दोनों पत्नी ने आग लगा दी. आग लगाने के बाद दोनों तुरंत वहां से भाग गए. आग लगते ही सुमित्रा और राजेश चिल्लाने लगे, चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाई, घटना की सूचना सुमित्रा के बीच के लड़के किशनलाल को दी, जिसके बाद वह तुरंत घर पहुंचा. दोनों को तुरंत अलवर अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका इलाज जारी है.

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना सीकरी पुलिस को दी जिसके बाद सीकरी थाने के ASI शेर सिंह ने अलवर जाकर सुमित्रा और राजेश के पर्चा बयान लिए, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि, बंशी और उसकी पत्नी आशा ने सुमित्रा और राजेश के क्यों लगाई, वहीं पुलिस बंशी और आशा की तलाश में लग गई है. घटना के पीछे वजह पारिवारिक क्लेश बताया जा रहा है.

 

Trending news