धोद: भगवान के घर में चोरों ने डाला डाका, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात
Advertisement

धोद: भगवान के घर में चोरों ने डाला डाका, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज में 2 चोर चोरी करते हुए दिखाई दिए. फुटेज में दोनों चेहरे के चेहरे भी साफ दिखाई दे रहे हैं. जिन्होंने रात करीब 1:30 बजे के लगभग वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने सारा सामान को तितर बितर कर दिया. चोर वहां से चांदी के छत्र चोरी कर ले गए. 

धोद: भगवान के घर में चोरों ने डाला डाका, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

Dhod: सीकर के मनगरासी गांव के मंदिर में आए दो चोर तोड़फोड़ कर सामान चोरी कर फरार हो गए. घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है, जिसमें आरोपियों के चेहरे भी साफ दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल लोसल पुलिस जांच में जुटी है.

मामले के अनुसार, सीकर के लोसल थाना इलाके के मंगरासी गांव के वीर तेजा मंदिर के पुजारी रामगोपाल ने दर्ज शिकायत में बताया कि सुबह करीब 4:15 बजे गांव के दो युवक मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे थे. उन्होंने मंदिर का गेट टूटा मिला. दोनों ने इसकी सूचना ग्रामीणों और मंदिर पुजारी को दी. जब रामगोपाल ने मंदिर में आकर देखा तो मंदिर का मेन गेट टूटा हुआ था. और सीसीटीवी कैमरे के तार भी तोड़े हुए थे. मंदिर में पूरा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था. साथ ही मूर्ति के ऊपर लगा चांदी का छत्र भी गायब मिला. चोरों ने मंदिर के गर्भगृह में भी काफी तोड़फोड़ की.

यह भी पढे़ं- हैवान बनी पत्नी ने पति के सिर पर 7 बार मारी कुल्हाड़ी, चीखते हुआ भागा, फिर...

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज में 2 चोर चोरी करते हुए दिखाई दिए. फुटेज में दोनों चेहरे के चेहरे भी साफ दिखाई दे रहे हैं. जिन्होंने रात करीब 1:30 बजे के लगभग वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने सारा सामान को तितर बितर कर दिया. चोर वहां से चांदी के छत्र चोरी कर ले गए. दान पात्र से पैसे भी चोरी कर ले गए. चोरी की घटना के बाद काफ़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए. 

घटना को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश व्याप्त है. सूचना लोसल पुलिस को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले. फिलहाल लोसल पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश करने में लगी है. लोगों ने चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

Reporter- Ashok Singh Shekhawat

यह भी पढे़ं-  जयपुर घूमने का बना रहे हैं प्लान तो पहले पढ़ लें यह खबर, बाद में नहीं होगा पछतावा

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news