शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला को रिसीव करने नहीं पहुंचे सीबीईओ, ले ली मेडिकल लीव, जांच के दिए आदेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1355744

शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला को रिसीव करने नहीं पहुंचे सीबीईओ, ले ली मेडिकल लीव, जांच के दिए आदेश

 शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला शुक्रवार को सिरोही जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान आबूरोड सीबीईओ भोपालराम पुरोहित की लापरवाही देखने को मिली. विभाग के मंत्री के दौरे के दौरान वह नदारद रहें,

 शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला को रिसीव करने नहीं पहुंचे सीबीईओ.

Sirohi: प्रदेश के शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला शुक्रवार को सिरोही जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान आबूरोड सीबीईओ भोपालराम पुरोहित की लापरवाही देखने को मिली. विभाग के मंत्री के दौरे के दौरान वह नदारद रहें, वहीं, शुक्रवार को ही मेडिकल लिव पर चले गए. मामले को शिक्षा मंत्री ने नाराजगी जताते हुए मेडिकल लेकर छुट्टी पर जाने के चलते सीबीईओ के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए तीन सदस्य मेडिकल बोर्ड का गठन किया. जो भोपालराम पुरोहित की स्वास्थ्य की जांच रिपोर्ट सौपेंगे. सीबीईओ वास्तव में बीमार हैं या मंत्री के दौरे को देखते हुए छुट्टी ले ली. इस बात का पता किया जाएगा. शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने कहा की मामले में अगर सीबीईओ की लापरवाही सामने आई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

बोर्ड का गठन किया गया
इससे पूर्व मंत्री ने सिरोही में कई भवनों का शिलान्यास किया. मंत्री ने कहा की सिरोही जिले में शिक्षकों की कमी की बात सामने आई है, जल्द की शिक्षकों की कमी को पूरा किया जाएगा. अशोक गहलोत के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के सवाल पर कहा की उन्हें तो पता नहीं वह अध्यक्ष बन रहे हैं, कांग्रेस जन आज भी राहुल गांधी को अध्यक्ष बनते देखना चाह रहा है.

आबूरोड सीबीईओ मामले पर मंत्री बीडी कल्ला ने कहा की गुरुवार तक ब्लॉक लेवल का अधिकारी तंदुरुस्त था, जो शुक्रवार को एकाएक दौरे के दौरान मेडीकल लिव लेकर छुट्टी पर चला गया. जिसपर मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है. अगर सही में अधिकारी बीमार है, तब तो मेडिकल लिव उचित है. वरना कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

Reporter- Saket Goyal

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर नगरपरिषद ने बनाया पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन, बालिकाओं के खोले सुकन्या योजना में खाते

अनपढ़ मां के संघर्ष की कहानी, दो बेटे एक साथ बने IAS

 

Trending news