Sirohi: नरसिंह भगवान और अर्बुदा माता मंदिर में अज्ञात चोरों ने की चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1202243

Sirohi: नरसिंह भगवान और अर्बुदा माता मंदिर में अज्ञात चोरों ने की चोरी

मंदिर के पुजारी मोहनलाल वैष्णव ने जानकारी देकर बताया कि जावाल के जामोतरा चौराहे पर नरसिंह भगवान व अर्बुदा माता का मंदिर है.

 Sirohi: नरसिंह भगवान और अर्बुदा माता मंदिर में अज्ञात चोरों ने की चोरी

Sirohi:  सिरोही जिले के बरलूट थानाक्षेत्र के जावाल कस्बे के जामोतरा चौराहे के पास में घांची समाज जावाल के नरसिंह भगवान व अर्बुदा माताजी का मंदिर है. रात्रि को अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और मंदिर से सोने चांदी के आभूषण सहित अन्य सामान चोरी किया. जिसको लेकर मंदिर के पुजारी ने बरलूट थाने में मंदिर चोरी का मामला दर्ज करवाया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज मामले की जांच पड़ताल शुरू की है.

ये भी पढ़ें- UPSC Result 2021: यूपीएससी का परिणाम जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

मंदिर के पुजारी मोहनलाल वैष्णव ने जानकारी देकर बताया कि जावाल के जामोतरा चौराहे पर नरसिंह भगवान व अर्बुदा माता का मंदिर है. यह मंदिर सम्पूर्ण घांची समाज जावाल का मालिकी मंदिर है. रिपोर्ट में आगे बताया कि 28 मई की रात्रि में अज्ञात चोरों ने मंदिर के ताले तोड़कर नरसिंह भगवान व अर्बुदा माता मंदिर से सोने चांदी के आभूषण की चोरी की है. जिसमें मंदिर में स्थित मुकुट, झुमर्ब, तलवार , पूजा की थाली , जेवरात की चोरी हुई है. वहीं इस सुबह मंदिर के पुजारी पूजा करने के लिए पहुंचे तो चोरी होना ज्ञात हुआ. जिसपर बरलूट थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की.

Report-Saket Goyal

 

Trending news