Sirohi Crime News: राजस्थान के सिरोही जिले के रेवदर कस्बे के मुख्य बाजार स्थित एक रेडीमेड शॉप में वहां काम कर रहे युवक ने दुकान में ही फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. आस पास के लोगों द्वारा देखने के बाद सूचना पर रेवदर पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को परिजनों की मौजूदगी में उतारकर रेवदर के राजकीय अस्पताल लाया गया. घटना की जानकारी के बाद सैकड़ों लोग बाज़ार में एकत्र हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीआई कपुराराम चौधरी ने बताया कि बोंबे रेडीमेड शॉप पर अरविन्द (23) पुत्र मांगीलाल छिपा निवासी कलापुरा जालोर, पंखे की हुक से फंदे पर लटकता मिला, जिसके बाद आस पास के लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर शव को परिजनों की मौजूदगी में नीचे उतरवाया एवं रेवदर के राजकीय अस्पताल लाया गया. मृतक के मामा सुरेश छिपा द्वारा रिपोर्ट देने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया एवं शव परिजनों को सुपुर्द किया.


ये भी पढ़ें- Dausa Crime News: आखिरकार जिंदगी की जंग हार गये प्रहलाद सिंह, बदमाशों ने सिर में मारी थी गोली, SMS अस्पताल में तोड़ा दम


वहीं आस पास के दुकानदारों ने बताया कि अरविंद अपने मामा की दुकान पर ही काम करता था. रोज़ाना की भांति अरविंद दुकान पर आया एवं दुकान खोली, बाद में वह अपनी दुकान का सामान बाहर लटका रहा था . बाहर होकर जा रहे किसी व्यक्ति द्वारा देखने पर पता चला कि उसने फंदा लगा लिया है.