अजमेर: अयोध्या फैसले के बाद SP ने किया संवेदनशील इलाकों का दौरा, कहा - सांप्रदायिक सौहार्द बरकरार

अजमेर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि फैसले को लेकर कई दिनों से पुलिस ने अपनी सतर्कता बढ़ा रखी थी और अजमेर में अलर्ट (Alert) भी जारी किया था.

अजमेर: अयोध्या फैसले के बाद SP ने किया संवेदनशील इलाकों का दौरा, कहा - सांप्रदायिक सौहार्द बरकरार
अजमेर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि फैसले को लेकर कई दिनों से पुलिस ने अपनी सतर्कता बढ़ा रखी थी.

अजमेर: सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) द्वारा अयोध्या मामले में फैसला सुनाए जाने के बाद एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने विभिन्न संवेदनशील इलाकों का दौरा किया. वहां आम जनता से अपील करते हुए कानून व्यवस्था सुचारू रखने के निर्देश दिए.

इस दौरान अलग-अलग थाना क्षेत्रों के सीएलजी मेंबर के साथ ही पुलिस के जवान और अधिकारी मौजूद रहे, जिनके साथ उन्होंने दरगाह क्षेत्र में गश्त की और लोगों से समझाइश का प्रयास किया. 

अजमेर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि फैसले को लेकर कई दिनों से पुलिस ने अपनी सतर्कता बढ़ा रखी थी और अजमेर में अलर्ट (Alert) भी जारी किया था. इस दौरान किसी तरह की विवादित टिप्पणी पर सोशल मीडिया पर विवादित लेख और फोटो पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए, जिससे की आपसी सामंजस्य बना रहे.

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट फैसले को लेकर सौहार्द पूर्ण वातावरण बनाना है. फैसला सुप्रीम कोर्ट द्वारा जारी किया गया है, जिसका पालन कराना सभी का फर्ज है. पुलिस द्वारा विभिन्न पहलुओं पर नजर रखने के साथ-साथ आमजन से शांति बनाए रखने की अपील भी की जा रही है, जिससे की अजमेर में भाईचारा और सांप्रदायिक सौहार्द बना रहे.