कश्मीर के बाद अब राजस्थान में पत्थर फेंकने वाला गिरोह सक्रिय, चोटिल हो रहे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1136658

कश्मीर के बाद अब राजस्थान में पत्थर फेंकने वाला गिरोह सक्रिय, चोटिल हो रहे लोग

अनूपगढ़ के शहरी क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से एक ऐसा गिरोह सक्रिय हो चुका है जो घरों में पत्थर फेंककर खिड़कियों के कांच तोड़ रहा है. वहीं, कुछ लोगों की चोटिल होने की भी खबर है.

कश्मीर के बाद अब राजस्थान में पत्थर फेंकने वाला गिरोह सक्रिय, चोटिल हो रहे लोग

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ के शहरी क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से एक ऐसा गिरोह सक्रिय हो चुका है जो घरों में पत्थर फेंककर खिड़कियों के कांच तोड़ रहा है. वहीं, कुछ लोगों की चोटिल होने की भी खबर है. क्षेत्र में लगातार हो रही घटना से क्षेत्रवासी काफी परेशान हैं और अनूपगढ़ पुलिस थाने में घरों में पत्थर फेंकने वाले गिरोह के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. कस्बे की पॉश आदर्श कॉलोनी में 3 व कस्बे के वार्ड नम्ब 22 के एक घर में पत्थर फेंकने का मामला सामने आया है, ऐसे और भी घर होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. 

अनूपगढ़ में इन दिनों असामाजिक तत्वों के गिरोह ने लोगों को परेशान कर रखा है.  बाइकसवार कुछ बदमाश क्षेत्र में आते हैं और लोगों के घरों में पत्थर फेंक कर फरार हो जाते हैं. लोगों के घरों में पत्थर फेंकने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. यह गिरोह किस उद्देश्य से लोगों के घरों में पत्थर फेंक रहें हैं. इस संबंध में कोई ठोस तथ्य सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में 1 अप्रैल से किसानों को फ्री में मिलेगा लोन, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

यह भी पढ़ें: राजस्थान में आज और कल बैंक रहेंगे बंद, निजीकरण के खिलाफ सड़कों पर उतरे कर्मचारी

पॉश कॉलोनी में पत्थरबाजी

जानकारी के अनुसार, वार्ड नम्बर 21 निवासी रामकुमार पूर्व सिंचाई पटवारी व वार्ड नम्बर 8 निवासी डॉ अजय सारस्वत,सेवानिवृत अध्यापक दर्शन सिंह व पंचायत समिति कर्मचारी सरोज के घर पत्थर मारने के मामले सामने आए है. डॉ सारस्वत के घर पत्थर लगने से उनकी खिड़कियों के कांच भी टूट गए हैं. इनमें से वार्ड नम्बर 21 के एक घर में पत्थर मारने का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार 2 लोग यह कार्य कर रहें है. यह लोग कौन है और घरों में पत्थर मारने के पीछे उनका क्या उद्देश्य है, इस पर अभी संशय बना हुआ है. इस संबंध में वार्ड नम्बर 9 के पार्षद प्रतिनिधि दीपक बवेजा ने वार्ड के लोगों के साथ मंथन किया. जिसके बाद एकत्रित सभी लोग पुलिस थाना गए व पुलिस को उक्त सभी घटनाओं से अवगत करवाते हुए सीसीटीवी में वारदात कैद होने का दावा किया है. 

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज

अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ लिखित में परिवाद दिया. लोगों ने पुलिस से मांग करते हुए कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाए. इस मौके पर दीपक बवेजा,डॉ अजय सारस्वत,रामकुमार बिश्रोई,सतीष स्वामी सहित अन्य लोग मौजूद थे.

रिपोर्टर- कुलदीप गोयल

Trending news