बड़ी खबर: राजस्थान में यहां स्कॉर्पियो गाड़ी और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत, 4 की ऑन द स्पॉट हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2265055

बड़ी खबर: राजस्थान में यहां स्कॉर्पियो गाड़ी और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत, 4 की ऑन द स्पॉट हुई मौत

Road Accident: स्कॉर्पियो गाड़ी और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

बड़ी खबर:  राजस्थान में यहां स्कॉर्पियो गाड़ी और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत, 4 की ऑन द स्पॉट हुई मौत

Sriganganagar News: श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति की हालात गंभीर बताई जा रही है. जिसका इलाज किया जा रहा है. मौके पर एंबुलेंस पहुंच चुकी है.

श्रीगंगानगर के NH62 पर भीषण सड़क हादसा हुआ. स्कॉर्पियो गाड़ी और ट्रक के बीच भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. NH62 पर करडु फांटे के पास हादसा हुआ. राजियासर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. साथ ही मृतकों की पहचान की जा रही है. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

सूरतगढ़ सड़क हादसे में 4 की मौत, 1 घायल

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो गाड़ी में कुल पांच लोग सवार थे. जिनमें से 4 की मौत हो गई है. वहीं एक व्यक्ति हालात बेहद गंभीर बताई जा रही है. 

जयपुर में हुआ सड़क हादसा

वहीं दूसरी ओर जयपुर रामबाग सर्किल पर तेज रफ्तार डंपर ने बस को टक्कर मार दी. हादसा सुबह करीब 7 बजे हुआ. गनीमत रही की हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ है. वहीं बस चालक को हल्की चोटें आईं है. बजरी से डंपर भरा हुआ था. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.दुर्घटना के बाद पुलिस ने डंपर को सीज कर दिया है. साथ ही डंपर चालक से पूछताछ की जा रही है.

Trending news