रेप पीड़ित बेटी को लेकर रोड पर भागती रही मां, राहगीर ने की मदद, भाई पर दुष्कर्म का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1274172

रेप पीड़ित बेटी को लेकर रोड पर भागती रही मां, राहगीर ने की मदद, भाई पर दुष्कर्म का आरोप

पीड़िता के मुताबिक वो काम के लिए घर से बाहर गयी थी, जब वापस आई तो उसने अपने बेटी को रोते हुए देखा. पूछने पर बेटी ने बताया कि उसके साथ क्या हुआ है. पीड़िता के मुताबिक बेटी को ब्लीडिंग हो रही थी.

 

रेप पीड़ित बेटी को लेकर रोड पर भागती रही मां, राहगीर ने की मदद, भाई पर दुष्कर्म का आरोप

Anupgarh : श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ के गांव 24 एपीडी में मासूम के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है. पीड़ित की मां के मुताबिक आरोपी उसी के मामा का बेटा है जो 13 साल का है. पुलिस के मुताबिक जिला अस्पताल में जांच के बाद ही मामले की पुष्टि होगी.

जानकारी के मुताबिक हनुमानगढ़ जिले के एक महिला का अपने पति के साथ मनमुटाव चल रहा था, जिसके चलते वो अपने पीहर में रह रही थी. पिछले कुछ दिनों से महिला अपने मामा मामी के पास गांव 24 एपीडी में रहने के लिए आई थी.

हर दिन महिला अपनी मामी के साथ काम पर चली जाती थी. सोमवार शाम को भी वो अपनी मामी के साथ काम पर गई हुई थी. महिला के मुताबिक शाम को लगभग 8 बजे वो घर वापिस आई तो उसने अपनी पौने तीन साल की बेटी को रोते हुए देखा. बेटी से पूछने पर उसने अपने साथ हुए वाक्ये के बारे में बताया. पीड़ित के मुताबिक बच्ची की ब्लीडिंग हो रही थी.

महिला के मुताबिक मामा मामी ने बेटी को अस्पताल ले जाने के लिए गाड़ी का इंतजाम किया लेकिन महिला घबरा गयी और अपनी पौने तीन साल की बेटी को लेकर सड़क पर भागने लगी. रायसिंहनगर अनूपगढ़ मुख्य मार्ग पर आते जाते वाहनों से महिला से मदद की गुहार लगायी तो एक मददगार मिला जो महिला और उसकी बेटी को अस्पताल ले आया. 

अस्पताल स्टॉफ को जब वारदात की जानकारी महिला ने दी तो बेटी का इलाज शुरू किया गया वहीं पुलिस को खबर दी गयी. कुछ देर बाद ही पीड़िता की मामा मामी समेत आरोपी भी अस्पताल पहुंच गया लेकिन आरोपी ने किसी वारदात से इनकार कर दिया. 

चिकित्सा कर्मियों की सूचना पर थानाधिकारी फूलचंद शर्मा व एसआई अनूप सिंह ने पुलिस टीम में साथ अस्पताल पहुंच कर घटना के संबंध में पूछताछ की।

रिपोर्टर- कुलदीप गोयल

श्रीगंगानगर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : गाड़ी में डाल महिला का बनाया अश्लील वीडियो, किया गैंगरेप, दी वायरल करने की धमकी

Trending news