परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सड़क हादसे में पिता की मौत के बाद पुत्र की भी हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209377

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सड़क हादसे में पिता की मौत के बाद पुत्र की भी हुई मौत

अनूपगढ़ के अम्बेडकर चौक के पास एक ऑटो के पलटने से एक दस वर्षीय बालक की मौत हो गई.ऑटो मृतक बालक का मामा चला रहा था, जो ऑटो चलाने का ही कार्य करता है. यह घटना शाम साढ़े 6 बजे की बताई जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बालक को अचेतावस्था में मामा के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. 

इस दु:खद खबर ने परिवार को हिलाकर रख दिया.

अनूपगढ़ः जानकारी के अनुसार वार्ड नम्बर 28 निवासी रामचंद्र पुत्र बुधराम अपने ऑटो में लकड़ी भरकर अपने घर ले जा रहा था, जिसके साथ उसका भांजा मोहित पुत्र मानाराम निवासी 5 पी भी था. मोहित जन्म के बाद से ही अपने ननिहाल में मामा के पास रह रहा था.अंबेडकर सर्किल के पास पहुचंने पर अचानक ऑटो पलट गया. संभवतया मौके पर ही मोहित की मौत हो गई. ऑटो के पलटने से मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. प्रत्यशदर्शियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पुलिस तथा वार्ड पार्षद बलकरण सिंह सहित अन्य मौके पर पहुंचे. परिजनों को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी जुटाई. लेकिन परिजनों ने किसी भी कानूनी कार्रवाई करने से मना कर दिया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान हज कमेटी की तरफ से जयपुर और दौसा के हज यात्रियों के लिए टीकाकरण कैंप आयोजित

पिता-पुत्र दोनों हुए एक पखवाड़े में सड़क हादसों का शिकार

इस हादसे में मृतक मोहित के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया. गौरतलब है कि मोहित के पिता मानाराम 15 दिन पहले सीमा सुरक्षा बल मुख्यालय के सामने एक सड़क हादसे का शिकार हुए थे. ट्रक और मोटरसाइकिल में हुए टक्कर में उन्होंनें भी मौके पर दम तोड़ दिया था. परिवार अभी मानाराम की मौत के शोक में डूबा था कि रविवार शाम को एक और दु:खद खबर ने परिवार को हिलाकर रख दिया. अब इनके परिवार में मां -बेटी ही शेष हैं. सड़क हादसे की सूचना पर मृतक के दादा भी मौके पर पहुंचे जहां उनकी रुलाई रुकने का नाम तक नहीं दे रही थी. अस्पताल में मौजूद लोगों के ढाढस देने के प्रयास विफल होते नजर आ रहे थे. गमगीन माहौल में परिजन मृतक के शव को गांव पांच पी लेकर पहुंचे. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Reporter- Kuldeep Goyal

Trending news