सादुलशहर : जनसुनवाई में तहसीलदार और बीडीओ ने सुनी समस्याएं, 16 मामलों में सुनवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1257850

सादुलशहर : जनसुनवाई में तहसीलदार और बीडीओ ने सुनी समस्याएं, 16 मामलों में सुनवाई

गुरुवार सुबह सादुलशहर पंचायत समिति के सभागार में उपखण्डस्तरीय जनसुनवाई का आयोजन किया गया. जनसुनवाई में तहसीलदार पूनम कँवर और बीडीओ विनोद रेगर ने समस्याएं सुनी.

सादुलशहर : जनसुनवाई में तहसीलदार और बीडीओ ने सुनी समस्याएं, 16 मामलों में सुनवाई

Sadulshahar: गुरुवार सुबह सादुलशहर पंचायत समिति के सभागार में उपखण्डस्तरीय जनसुनवाई का आयोजन किया गया. जनसुनवाई में तहसीलदार पूनम कँवर और बीडीओ विनोद रेगर ने समस्याएं सुनी. एसडीएम ऑफिस से भैराराम और रोहित भूतना ने बताया कि जनसुवाई में 16 प्रकरण दर्ज किए गए है जिसमे से तीन का निस्तारण हो गया है.

यह भी पढ़ें - रायसिंहनगर: किसानों ने किया आंदोलन ऐलान.....जानिए क्यों

जनसुवाई में पार्षद साहबराम विद्यार्थी ने बालाजी कालोनी प्रकरण उठाया. उन्होंने कहा कि गलत तरीके से राजकीय रास्ते पर पट्टे काट दिए गए है और गलत तरीके से कन्वर्जन कर दिया गया है. विद्यार्थी ने बताया कि इस मामले में ग्यारह बार जांच भी हो चुकी है लेकिन आगे कार्रवाई नहीं हो रही है. खाटसजवार की मनरेग मेट निशा बंसल ने पिछले एक साल से मानदेय नहीं मिलने की शिकायत दर्ज करवाई जिस पर बीडीओ ने जांच के लिए कहा.

उधर एक शिकायतकर्ता ने आदर्श कालोनी में निशानदेही को लेकर अपना प्रकरण दर्ज करवाया. पत्रकार रवि गोयल और कुलदीप गोयल ने नहरों के किनारें बने गौ घाट की सफाई का मुद्दा उठाया और बताया कि ये गौ घाट गंदगी से भरे पड़े हैं. जिससे पशुओं को पानी पीने में भारी परेशानी होती है जिस पर तहसीलदार पूनम कँवर ने सिंचाई विभाग के एईएन को इस प्रकरण पर कार्रवाई के निर्देश दिए है.

ग्राम पंचायत भागसर के एक दम्पति ने बारिश के कारण मकान गिर जाने पर मुआवजे की मांग का प्रार्थना पत्र तहसीलदार को सौंपा. सामाजिक कार्यकर्ता प्रदीप झोरड़ ने अधिकारियों से निवेदन किया कि शहर में बेसहारा पशुओं की तादाद काफी बढ़ गयी है. जिनमें नंदी, छोटे बछड़े, बछड़िया, बीमार और कमजोर गांय इत्यादि हैं. उनको उचित माध्यम से इनकी आश्रय स्थली संस्थाओं तक भिजवाने की कृपा की जाए ताकि आमजन को दुर्घटनाओं से राहत मिल सके और इन निराश्रित पशुओं को उनका उचित आश्रय स्थल मिल सकें.

इस जनसुवाई में महिला बाल विकास विभाग से वीणा गुप्ता, सांख्यिकी विभाग से बीएसओ डा. किरणदीप कौर, जलदाय विभाग से एईएन जितेंद्र झाम्ब, स्वास्थ्य विभाग से बीपीएम सतीश नरूला, आयुर्वेद विभाग से डा. जितेंद्र वर्मा, मंडी समिति से बलदेव सिंह राठोड, पंचायत समिति से अशोक गोदारा, किरण कुमार, नगरपालिका से एसआई हरप्रीत कौर सहित बड़ी संख्या में अधिकारी मौजूद थे.

Reporter: Kuldeep Goyal

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news