Sri Ganganagar News: कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अंकुर मिगलानी के निर्माणाधीन होटल पर नगरपरिषद ने सीज करने की कार्रवाई की. इस कार्रवाई के दौरान अतिरिक्त पुलिस बल मौजूद रहा. यह कार्रवाई कथित तौर पर नियमों के उल्लंघन के कारण की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


श्रीगंगानगर में नगर परिषद ने जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अंकुर मिगलानी गलानी के निर्माणाधीन होटल को नक्शे के विपरीत निर्माण कार्य करने पर सील कर दिया. इस कार्रवाई ने पूरे दिन शहर में चर्चा का विषय बनकर रही, लोगों के बीच इसकी चर्चा होती रही. यह कार्रवाई नियमों के उल्लंघन के कारण की गई है, जिससे शहर के नियामक प्राधिकरण की सख्ती का पता चलता है.



नगर परिषद ने शहर के कुछ होटल मालिकों को नोटिस जारी किया, जिन पर नक्शे के विपरीत निर्माण कार्य करने का आरोप है. जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अंकुर मिगलानी के नए होटल को भी अवैध निर्माण के आरोप में केदार चौक के पास सील करने के लिए नगर परिषद की टीम पहुंची. इस दौरान होटल मालिक और उनके समर्थक बड़ी संख्या में मौजूद रहे.



नगर परिषद ने जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अंकुर मिगलानी के निर्माणाधीन होटल को नक्शे के विपरीत निर्माण कार्य करने के आरोप में सील कर दिया. इस कार्रवाई के दौरान नगर परिषद के कर्मियों के साथ भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया. हालांकि, मिगलानी ने दावा किया कि उन्होंने नगर परिषद आयुक्त को नोटिस का जवाब दे दिया था और इस मामले में कानूनी कार्यवाही की चेतावनी भी दी.


यह कार्रवाई नगर परिषद के कार्यवाहक आयुक्त राकेश महेन्दीरत्ता द्वारा होटल संचालकों को नोटिस जारी करने के बाद हुई, जिससे अनुमान लगाया गया था कि मिगलानी का होटल सील किया जा सकता है, जिससे गोल बाजार में सुबह से ही गहमा-गहमी बनी रही.


ये भी पढ़ें- Jaipur News: जयपुर में मंकी पॉक्स की दस्तक! एयरपोर्ट से यात्री को आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती कराया

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!