श्रीगंगानगर में चोरी की फिराक में घूम रहे 3 हिस्ट्रीशीटरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

श्रीगंगानगर में चोरी की फिराक में घूम रहे 3 हिस्ट्रीशीटरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sri ganganagar: श्रीगंगानगर जिले के पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख के निर्देशानुसार अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है. अनूपगढ़ पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल पदम सिंह और उनकी टीम ने गश्त के दौरान तीन अलग-अलग स्थानों पर तीन हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है.

 

श्रीगंगानगर में चोरी की फिराक में घूम रहे 3 हिस्ट्रीशीटरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sri ganganagar, Anupgarh: श्रीगंगानगर जिले के पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख के निर्देशानुसार अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है. अनूपगढ़ पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल पदम सिंह और उनकी टीम ने गश्त के दौरान तीन अलग-अलग स्थानों पर तीन हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है और तीनों हिस्ट्रीशीटर चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे. गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों से पुलिस के गहनता से पूछताछ की जा रही है.

प्रारंभिक पूछताछ में तीनों आरोपियों ने बताया कि वह नशा करने की भी आदी हैं. पुलिस ने मुस्ताक खान उर्फ बब्बू,कासम अली, राजेंद्र उर्फ बिट्टू अरोड़ा को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी अनूपगढ़ पुलिस थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं. तीनों आरोपियों को गश्त के दौरान अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया है. तीनों आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे.

राजेंद्र को शनि मंदिर के पास से किया गिरफ्तार

हेड कांस्टेबल पदम सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान शनि मंदिर के पास राजेंद्र उर्फ बिट्टू संदिग्ध अवस्था में घूम रहा था. जब उनसे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह है यहां सिलेंडर चोरी करने की फिराक में है.हेड कांस्टेबल पदम सिंह ने बताया कि राजेंद्र उर्फ बिट्टू पर पूर्व में विभिन्न धाराओं में अनूपगढ़ पुलिस थाने में 12 मामले दर्ज हैं.

कासम अली बस स्टैंड के पास गिरफ्तार 

हेड कांस्टेबल पदम सिंह ने बताया कि आरोपी कासम अली को बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया गया है.कासम अली बस स्टैंड के पास एक खोखे से चोरी करने की फिराक में था. हेड कांस्टेबल पदम सिंह ने बताया कि आरोपी कासम अली के विरुद्ध पुलिस थाने में पूर्व में 10 मामले दर्ज हैं. हेड कांस्टेबल पदम सिंह ने बताया कि आरोपी मुस्ताक खां को अनूपगढ़ की सब्जी मंडी के पास से गिरफ्तार किया गया है.आरोपी मुस्ताक खां सब्जी मंडी में दुकान में चोरी करने की फिराक में था. आरोपी के खिलाफ पूर्व में विभिन्न धाराओं में 4 मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें...

डूंगरपुर में नाबालिग लड़की से दोस्ती कर गुजरात ले गया, 4 महीने तक किया दुष्कर्म, अब खुलासा

Trending news