श्रीगंगानगर: मासूम के साथ रेप और हत्या के मामले में पुलिस ने चार्जशीट पेश किया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1485526

श्रीगंगानगर: मासूम के साथ रेप और हत्या के मामले में पुलिस ने चार्जशीट पेश किया

जिले के लालगढ़ जाटान गांव की 9 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद की गई हत्या के मामले में श्रीगंगानगर पुलिस ने चार्जशीट विशेष अदालत संख्या 1 में चार्जशीट पेश कर दिया.  श्रीगंगानगर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि लालगढ़ जाटान में 29 नवंबर को मासूम के परिचित के द्वारा ही दुष्

श्रीगंगानगर: मासूम के साथ रेप और हत्या के मामले में पुलिस ने चार्जशीट पेश किया

श्रीगंगानगर: जिले के लालगढ़ जाटान गांव की 9 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद की गई हत्या के मामले में श्रीगंगानगर पुलिस ने चार्जशीट विशेष अदालत संख्या 1 में चार्जशीट पेश कर दिया.  श्रीगंगानगर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि लालगढ़ जाटान में 29 नवंबर को मासूम के परिचित के द्वारा ही दुष्कर्म कर हत्या किए जाने के संवेदनशील मामले को पुलिस के द्वारा गंभीरता से लिया गया,  जहां एक और आरोपी को महज 24 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया गया तो दूसरी और महज 11 दिनों में ही 40 गवाहों के बयान लेख बंद करने के साथ-साथ 60 दस्तावेजों को बतौर साथ इकट्ठा किया गया और 300 पेज की चार्जशीट को पोक्सो न्यायालय में पेश किया गया.

इसके साथ ही एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि जब तक 9 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म और हत्या करने वाले जयपाल कुम्हार को सजा नहीं मिल जाती तब तक हर तारीख पर अनुसंधान अधिकारी स्वयं मौजूद रहकर मामलें की पैरवी करेंगे और न्यायालय को निर्णय तक पहुंचाने में हर संभव मदद करेंगे ताकि पीड़ित बच्ची और परिवार को न्याय मिल सके. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल था. जिसपर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार चार्जशीट पेश किया. पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार को जल्द ही न्याय मिलेगा. 

Reporter- Kuldeep Goyal

Trending news