अखिल भारतीय किसान सभा का तहसील स्तरीय सम्मेलन, विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1254760

अखिल भारतीय किसान सभा का तहसील स्तरीय सम्मेलन, विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर अखिल भारतीय किसान सभा का तहसील स्तरीय नगर हनुमान मंदिर धर्मशाला में आज संपन्न हुआ. आयोजित तहसील स्तर से सम्मेलन में मुख्य वक्ता के तौर पर कामरेड श्योपत राम मेघवाल वह कालू थोरी उपस्थित रहे. 

तहसील स्तरीय सम्मेलन

Raisingh Nagar: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर अखिल भारतीय किसान सभा का तहसील स्तरीय नगर हनुमान मंदिर धर्मशाला में आज संपन्न हुआ. आयोजित तहसील स्तर से सम्मेलन में मुख्य वक्ता के तौर पर कामरेड श्योपत राम मेघवाल वह कालू थोरी उपस्थित रहे. 

तहसील स्तरीय सम्मेलन में फिरोजपुर फीडर का निर्माण, नहरों में पूरा पानी देने की मांग पूरी फसल का समर्थन मूल्य पर खरीद, किसानों की जमीन की नीलामी बंद करने, फसल बीमा क्लेम का भुगतान करने की मांग को लेकर किसान संगठन के पदाधिकारियों द्वारा तहसील स्तरीय सम्मेलन में चर्चा की गई. हसील स्तरीय सम्मेलन की अध्यक्षता जमना राम खिचड़, बिशनाराम बावरी ने की है. तहसील स्तरीय सम्मेलन में कामरेड श्योपत राम मेघवाल ने कहा कि गांव स्तर पर कमेटियों का गठन किया जाएगा. 

साथ ही उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय किसान सभा हमेशा किसान मजदूर की हक के लिए खड़ा रहा है. सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों की नियुक्ति को लेकर भी उन्होंने आंदोलन किया, जिसके चलते सरकार को झुकना पड़ा और डॉक्टर की नियुक्ति करनी पड़ी. साथ ही उन्होंने कहा कि नहर में पर्याप्त रूप से चाय पानी लेने को लेकर किसानों को साथ लेकर संघर्ष किया जाएगा. इस तहसील स्तरीय सम्मेलन में तहसील स्तरीय कमेटी का भी गठन किया गया है.

Reporter: Kuldeep Goyal

यह भी पढ़ें - 

आश्वासन लेकर पहुंचे शिक्षा विभाग के अधिकारियों को ग्रामीणों ने लौटाया बैरंग, जानिए पूरी खबर

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news