close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर: नकली किन्नरों ने मचाया है आतंक, किन्नर समाज ने की एसपी से कार्रवाई की मांग

शुक्रवार को बड़ी संख्या में एसपी कार्यालय पहुंचे किन्नरों ने नकली किन्नर और बदमाशों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर एसपी को ज्ञापन सौंपा है. 

अजमेर: नकली किन्नरों ने मचाया है आतंक, किन्नर समाज ने की एसपी से कार्रवाई की मांग
नकली किन्नर जजमानों को गालियां देकर डरा रहा हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अजमेर: किन्नर समाज ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप से मुलाकात कर फर्जी और नकली किन्नरों के खिलाफ शिकायत की है. अपनी शिकायत में उन्होंने नकली किन्नरों का अजमेर शहर में बढ़ते आतंक से एसपी को अवगत कराया है.  

इस संबंध में किन्नर बिजली ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि अजमेर शहर में नकली या फर्जी किन्नर शहर में जजमान के घर पहुंचकर अधिक रकम की डिमांड करते हैं. उनकी डिमांड नहीं पूरी होने पर उनको गालियां देकर डराते हैं. जिस कारण किन्नर समाज की बदनामी हो रही है. बिजली ने यह भी बताया कि बड़ी संख्या में फर्जी किन्नर आपराधिक गतिविधियों में भी शामिल हैं.

आपको बता दें कि, शुक्रवार को बड़ी संख्या में एसपी कार्यालय पहुंचे किन्नर समाज के लोगों ने नकली किन्नर और बदमाशों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर एसपी को ज्ञापन सौंपा है. 

किन्नरों को मिल रही है जान से मारने की धमकी 

वहां मौजूद किन्नरों ने मीडिया को बताया कि पिछले कई दिनों से अजमेर के कई जगहों पर नकली किन्नर बदमाशों के साथ पहुंच रहे हैं. जिसकी शिकायत करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है. ऐसे में किन्नर समाज में व्याप्त रोष को खत्म करने के लिए पुलिस जल्द कार्रवाई करें. वहीं, किन्नरों के गुरू सलोनी बाई ने कहा कि बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे हैं. जिसके कारण उनकी छवि पर भी असर पड़ रहा है.